Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशटिकैत पर स्याही फेंकने से भड़के भाकियू कार्यकर्ता, पंचायत कर मांगी जेड...

टिकैत पर स्याही फेंकने से भड़के भाकियू कार्यकर्ता, पंचायत कर मांगी जेड प्लस सुरक्षा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh News)। कर्नाटक में राकेश टिकैत के ऊपर स्याही फेंकने से भाकियू कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। भाकियू उत्तर प्रदेश के महासचिव धीरज लाटियान ने सिसौली में आपातकालीन पंचायत कर सरकार से कई मांगें मांगी। उधर, चरथावल में भाकियू कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक सरकार का पुतला फूंका। सिसौली पंचायत में भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की गई।

मंगलवार को प्रत्येक जिला मुख्यालय पर डीएम को मांग-पत्र सौंपने का प्लान है। वहीं मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। नरेश टिकैत ने कहा कि अगर यह घटना यूपी में होती तो अब तक 5 सौ लोग मर जाते। नरेश ने कहा अभी तो स्याही गिरी है, गोली भी लगेगी, परिवार तैयार है।

बेंगलुरू में प्रेस वार्ता के दौरान धक्का-मुक्की

कर्नाटक में प्रेस वार्ता के दौरान पहले धक्का-मुक्की हुई, फिर राकेश टिकैश के ऊपर स्याही फेंक दी गई। वहीं भाकियू समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले शख्स की जमकर पिटाई कर दी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यक्रम के दौरान एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गईं। घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। उधर, मामले की खबर लगते ही भाकियू कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने एक शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद चंद्रशेखर और राकेश टिकैत के समर्थक आपस में भीड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थकों में जमकर कुर्सियां चलीं। बताया गया कि दोनों पक्षों की ओर से हाथापाई की गई। राकेश टिकैत ने कर्नाटक सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है।

यह भी पढ़ेंः बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत से बदतमीजी, धक्कामुक्की कर फेंकी गई स्याही

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular