Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBig Disclosure in NEET False : नीट फर्जीवाड़े में बड़ा खुलासा, सॉल्वर...

Big Disclosure in NEET False : नीट फर्जीवाड़े में बड़ा खुलासा, सॉल्वर गैंग का शातिर बनारस से गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Big Disclosure in NEET False : नीट सॉल्वर गिरोह में वांछित वीरेंद्र कुमार वर्मा को पुलिस ने बनारस से गिरफ्तार कर लिया। वीरेंद्र बस्ती का रहने वाला है। उसने दूसरे अभ्यर्थी की जगह पर सॉल्वर बैठाकर पेपर दिलवाया था। वीरेंद्र के कब्जे से कैंडिडेट के शैक्षिक प्रमाण पत्र, एडमिट कार्ड, ओएमआर शीट, आधार कार्ड, थंब इंप्रेशन, कूटरचित फोटोग्राफ औऱ अन्य परीक्षाओं से संबंधित दस्तावेज बरामद हुए हैं।।

लखनऊ में रह रहा था आरोपी (Big Disclosure in NEET False)

मेदायें, थाना परसरामपुर जिला बस्ती का रहने वाला वीरेंद्र हाल के दिनों में लखनऊ के अवध विहार इंदिरा नगर कॉलोनी में रह रहा था। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि आरोपी वीरेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह 2016 में द्वारका दिल्ली में बीएएमएस की परीक्षा में सॉल्वर के रूप में परीक्षा देते हुए अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार हुआ था।

साथी के जमानत के लिए आया था काशी (Big Disclosure in NEET False)

वर्ष 2021 में पीईटी परीक्षा के प्रश्न पत्र वायरल करने में एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार कर जौनपुर से जेल भी भेजा गया। वीरेंद्र ने बताया कि वह अपने साथ काम करने वाले डॉक्टर अफरोज के बेल के लिए बनारस आया था। यहां से बिहार भागने की फिराक में था। उसने कबूला कि इस साल भी कई लोगों का काम लिया था लेकिन पीईटी परीक्षा 2021 में उत्तर कुंजिका आउट करने के कारण 26 अगस्त को एसटीएफ और जौनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

(Big Disclosure in NEET False)

Also Read : Yogi Government will give Promotion to IPS Officers : योगी सरकार आईपीएस अफसरों को देगी प्रमोशन, आईएएस अधिकारी भी बनेंगे सीडीओ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular