Thursday, February 2, 2023
Homeराष्ट्रीयसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस ने...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस ने खोले कई राज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Sidhu Moosewala Murder News)। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई ने कई जानकारियां दी है। लॉरेंस ने बताया है कि उसी के कहने पर ही कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई। तीन महीने पहले हत्या की साजिश रची गई थी।

लॉरेंस गिरोह के शार्प शूटर मौके की तलाश में थे। सूत्रों का कहना है कि लॉरेंस पूछताछ में ज्यादा सहयोग नहीं कर रहा था। स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्रोई व रोहित मोई को पांच दिन के रिमांड पर लिया था। स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धारीवाल व डीसीपी राजीव रंजन ने लॉरेंस बिश्रोई से कई घंटे पूछताछ की।

विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला

पूछताछ में लॉरेंस ने बताया कि मोहाली में बीते वर्ष अगस्त माह में उसके गिरोह के सदस्य विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या हुई थी। विक्की की हत्या के आरोपी सिद्धू मूसेवाला के यहां ठहरे थे। इसी का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की गई। जांच में ये बात भी सामने आई कि सिद्धू मूसेवाला दविंदर बंबीहा को सपोर्ट कर रहा था। वह अपने हर गाने में बंबीहा का जिक्र करता था।

हत्या का कारण म्यूजिक इंडस्ट्री का करोड़ों रुपये का बिजनेस भी है। एक अधिकारी ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश करीब तीन महीने पहले रची गई थी। बिश्रोई ने गोल्डी बराड़ से बात कर सिद्धू का काम तमाम करने के लिए कहा था। मूसेवाला की हत्या के बाद उत्तर भारत में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फनगर से जुड़े सिद्धू मूसेवाला मर्डर के तार, पुलिस को अपराधी सुंदर की तलाश

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular