Thursday, February 2, 2023
Homeराष्ट्रीयहत्याकांड पर मूसेवाला के पिता का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के...

हत्याकांड पर मूसेवाला के पिता का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में बताई ये बातें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Punjab News)। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है। कांग्रेस नेता के मर्डर के बाद लिखी गई एफआईआर में उनके पिता का बयान है, जिसमें मामले से जुड़े कई अहम खुलासे हुए हैं। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग काफी समय से धमकियां दे रहा था और फिरौती मांगी जा रही थी। मूसावाला को कई बार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आए थे।

धमकियों की वजह से खरीदी बुलेटप्रूफ कार

पिता ने बताया कि धमकियों की वजह से ही परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार खरीदी थी। लेकिन रविवार को उनका बेटा घर से अपने दो दोस्तों (गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह) के साथ थार कार से कहीं निकला था। बुलेटप्रूफ कार और गममैन दोनों को ही वह घर पर छोड़ कर गए थे। बलकौर सिंह ने कहा कि मैं उसके (सिद्धू) पीछे-पीछे उसके सरकारी गनमैन को लेकर दूसरी गाड़ी से गया था। रास्ते में मैंने एक कोरोला गाड़ी को मेरे बेटे की थार का पीछे करते देखा। उसमें चार लोग सवार थे।

सफेद बुलेरो गाड़ी पहले से इंतजार कर रही थी

मेरे बेटे की थार जब जवाहरके गांव की फिरनी (बाहरी रास्ता) के पास पहुंची तो वहां एक सफेद रंग की बुलेरो गाड़ी पहले से खड़ी इंतजार कर रही थी। उसमें भी चार लोग बैठे हुए थे। जैसे ही मेरे बेटे की थार उस बुलेरो गाड़ी के सामने पहुंची तो चारों बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। कुछ देर तक गोलीबारी चलती रही और फिर बदमाश बुलेरो व कोरोला गाड़ी लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला ने पहले ही कर दी थी अपनी मौत की ‘भविष्यवाणी’!

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular