Wednesday, May 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBig Issue snatched from opposition by withdrawing three agricultural laws: तीन कृषि...

Big Issue snatched from opposition by withdrawing three agricultural laws: तीन कृषि कानून को वापस लेकर विपक्ष से छीना बड़ा मुद्दा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Big Issue snatched from opposition  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन कृषि कानून बिल को वापस लेकर विपक्ष से बड़ा मुद्दा छीन लिया है। इस घोषणा से भाजपा ने विपक्ष की धार को कुदं करने का प्रयास किया है। तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश के साथ उत्तर प्रदेश में विपक्ष भाजपा की सरकार पर बेहद मुखर था। इसके साथ ही विपक्ष ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव में इस मुद्दे को भुनाने की बड़ी योजना भी बना ली थी।

Big Issue snatched from opposition  किसी को भनक नहीं लगी और पीएम ने कर दी घोषणा

इसी बीच किसी को भनक भी नहीं लगी और पीएम नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार राष्ट्र के नाम संदेश में इतनी बड़ी घोषणा कर दी। इससे पहले भी केन्द्र सरकार के साथ ही राज्य सरकार ने पेट्रोल तथा डीजल के दाम में भारी कमी करके लोगों को बढ़ी महंगाई से थोड़ी राहत देने का प्रयास किया था। इसके साथ ही इससे पहले पेट्रोल डीजल के दाम घटाकर भी सरकार ने महंगाई को लेकर विपक्ष के हमले को ठंडा किया था।

Big Issue snatched from opposition उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम नरेन्द्र मोदी के तीन कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को अभिनन्दन करता हूं। किसान आंदोलन के नाम पर चुनाव आंदोलन करने वाले दल और नेता तो को बेरोजगार हो गए है। इनकी कोई भी साजिश अब सफल नहीं होगी कमल खिला है और खिला ही रहेगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा किसानों के लिए सब कुछ करने को तैयार थी है और रहेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा विरोधी विपक्षी दलों और नेताओं को जो किसानों को गुमराह कर रहे थे को अब बेरोजगार कर दिया है। किसानों के नाम पर राजनीतिक दुकान चलाने वालों को आज रात नींद नहीं आयेगी।

Agricultural Laws छोटे किसानों को होना था कानूनों का फायदा : मनोहर लाल

Contact Us : Facebook, Twitter  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular