Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBijnor crime : प्राचीन कालिका मंदिर के महंत की हत्या

Bijnor crime : प्राचीन कालिका मंदिर के महंत की हत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Bijnor crime  बिजनौर के नांगलसोती में गंगा घाट पर प्राचीन काली मंदिर के महंत की शुक्रवार रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। शौचालय के पास उनका शव पड़ा मिला। सिर में गंभीर चोटों के निशान हैं। आशंका है कि बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए महाराज की हत्या की है।

भवन में सामान अस्त-व्यस्त मिला है। घटना का पता सुबह श्रद्धालुओं के मंदिर पहुंचने पर चला। नांगल सोती गंगा घाट स्थित प्राचीन काली मंदिर के 60 वर्षीय महंत रामदास का शनिवार सुबह मंदिर प्रांगण में शौचालय के निकट रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

18 सालों से काली देवी मंदिर की सेवा कर रहे थे Bijnor crime

थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंदिर के जिस भवन में महंत रहते थे, उसका सामान पूरी तरह अस्त-व्यस्त मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए महंत को मौत के घाट उतारा गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक महंत करीब 18 सालों से काली देवी मंदिर में रहकर सेवा कर रहे थे। स्थानीय ग्रामीण उन्हें हरिद्वार से लेकर आए थे। वह अकेले ही मंदिर परिसर में रहते थे। महंत मूल रूप से गोरखपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस उनके गोरखपुर के omg onion पते की खोजबीन में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रवीण रंजन ने घटनास्थल का दौरा कर जानकारी हासिल की और आवश्यक निर्देश दिए।

मौके पर मिली चांदी की पायल Bijnor crime

पुलिस को मौका ए वारदात से चांदी की एक जोड़ी पायल मिली हैं। इनकी छानबीन की जा रही है। बताया गया है कि गांव का एक युवक महंत के ज्यादा करीब था। अक्सर वह उनकी सेवा में रहता था। सुबह के समय उसी ने मंदिर पहुंचकर वारदात की जानकारी लोगों को दी। पुलिस युवक और एक स्थानीय महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: PM Modi : पिछली सरकारों की लापरवाही की कीमत देश चुका रहा है

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular