Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBikaru Case : अमर दूबे की पत्नी जेल से रिहा, कुछ भी...

Bikaru Case : अमर दूबे की पत्नी जेल से रिहा, कुछ भी बोलने से किया मना

कानपुर देहात के बिकरु गांव में जुलाई 2020 में विकास दूबे गैंग ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी. पुलिस गांव में दबिश देने गई थी. इस फायरिंग में 8 पुलिस वालों की जान चली गई थी.

- Advertisement -

Bikaru Case: कानपुर के बिकरु कांड से जुड़े आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की आज शाम 7 बजे जेल से रिहाई हो गई. बेटी की रिहाई के बाद परिवार को लोगों का रो रो कर बुरा हाल था. रिहाई के दौरान उनके माता-पिता और वकील जेल के बाहर पहुंच गए थे. खुशी ने भावुकता के साथ सभी का आभार व्यक्त किया. हांलाकि उन्होंने रिहाई के बाद कुछ बोलने से मना कर दिया. दरअसल बिकरु कांड में फर्जी सिम के आरोप में खुशी जेल के सलाखों के पीछे थीं. किशोर न्याय बोर्ड ने खुशी का रिहाई परवाना जिला कारागार भेज दिया था.

क्या है पूरा मामला

कानपुर देहात के बिकरु गांव में जुलाई 2020 में विकास दूबे गैंग ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी. पुलिस गांव में दबिश देने गई थी. इस फायरिंग में 8 पुलिस वालों की जान चली गई थी. कई लोग घायल भी हुए थे. इसी मामले में पुलिस ने अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती के साथ ही फर्जी दस्तावेज लगा सिम लेने का मुकदमा दर्ज कराया था. बचाव पक्ष की प्रार्थना पत्र को स्वीकारते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आरोपित खुशी दुबे को जमानत मंजूर की थी.

जानकारी हो कि 29 जून 2020 को खुशी की अमर दुबे से शादी हुई थी. शादी के कार्यक्रम बिकरू गांव में ही हुआ था. पुलिस ने अमर दूबे की पत्नी पर हमलावरों को उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था. नाबालिग होने के कारण कोर्ट ने खुशी को बाल सुधार गृह मे रखा वही बालिग होने के बाद उसे कापुर देहात की माती जेल में शिफ्ट कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- UP Politics : निकाय चुनाव से पहले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, कल महाबैठक

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular