Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबाइकर्स गैंग ने सराफा कारोबारी को गोली मार बैग लूटा : Bikers...

बाइकर्स गैंग ने सराफा कारोबारी को गोली मार बैग लूटा : Bikers Gang shot Bullion Trader in Firozabad

आगरा में बाइकर्स गैंग ने बुधवार रात सराफा व्यापारी को गोली मारकर बैग लूट लिया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं लेकिन उनका कुछ सुराग नहीं लगा।

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Bikers Gang shot Bullion Trader in Firozabad फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में बुधवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने सराफा कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश बैग लूटकर ले गए। परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। एसएसपी ने अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

आसफाबाद में है सोने-चांदी की दुकान Bikers Gang shot Bullion Trader in Firozabad

Bikers Gang shot Bullion Trader in Firozabad

महेश वर्मा (42) सोने-चांदी का काम करते हैं। उनकी थाना रसूलपुर (Rasulpur)के क्षेत्र आसफाबाद पर कृष्णा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार रात नौ बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे। उनका साला (brother in law)भी उसके साथ बाइक पर सवार था। टाट वाले बाबा के समीप बाइक सवार बदमाशों ने महेश को गोली मार दी। गोली उसके कंधे पर लगी।

गोली लगने से कारोबारी बाइक सहित गिर पड़े। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश उनका बैग लूटकर ले गए। बैग में नकदी तथा सोने-चांदी के आभूषण बताए गए हैं। बाद में वहां काफी लोग एकत्रित हो गए।

एसएसपी आशीष तिवारी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की। एसएसपी ने बताया कि सराफा कारोबारी के साथ घटना हुई है। बाइक सवार तीन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। घायल को आगरा रेफर कर दिया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read : पुलिस ने होटल में छापेमारी पर युवक-युवतियों ने खुद को किया कमरों में बंद, कार्रवाई से मचा हड़कंप : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular