Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBikeru Scandal : खुशी दुबे के जेल से छूटने के बाद पुलिस...

Bikeru Scandal : खुशी दुबे के जेल से छूटने के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

- Advertisement -

Bikeru Scandal:(Khushi Dubey, wife of Amar Dubey, the criminal who was killed in Kanpur’s Bikeru incident, has been released on bail.):कानपुर के बिकरू कांड में ढेर बदमाश अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी दुबे जमानत पर छूटी हैं। ख़ुशी दुबे ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उसकी निगरानी की आड़ में जासूसी कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

हल ही में कानपुर के बिकरू कांड के अपराधी अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी दुबे 927 दिन बाद जमानत पर छूटी हैं। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के साथ ही घर के बाहर पुलिस की पिकेट और मोबाइल बाइक भी तैनात कर दी है। इधर खुशी के परिजनों ने कैमरों को लेकर आपत्ति जताई है।

ख़ुशी की माँ ने जताई आपत्ति

ढाई साल बाद जेल से छूटने के बाद खुशी अपने कानपुर के पनकी वाले घर पहुंची। उनके घर पहुंचते ही पुलिस ने घर के आसपास सीसीटीवी लगवा दिए थे। आपको बता दे, बिकरू कांड के ज्यादातर अपराधि पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं बाकि के कुछ जेल में हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर पुलिस द्वारा खुशी दुबे की इतनी निगरानी क्यों की जा रही है। खुशी की मां गायत्री देवी के अनुसार पनकी इलाके में 24 घंटे पुलिस का पहरा है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि अफसरों ने खुशी दुबे पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

ALSO READ – https://indianewsup.com/dehradun-meeting-with-german-company/

जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने दी जानकारी 

ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ़ पुलिस(JCP) आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि खुशी दुबे का मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से उनकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए घर के बाहर कैमरे और सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। वहीं, सुरक्षा को लेकर खुशी ने कहा कि सीसीटीवी लगाकर हमारी निजत्व का उल्लंघन किया रहा है। इसके साथ ही घर आने जाने वाले रिश्तेदारों और दोस्तों पर निगरानी रखी जा रही है। वही पुलिस अभी भी उनके घर के बाहर निगरानी रह रही है। प्रशासन द्वारा करीब 15 की संख्या में सीसीटीवी कैमरा उस इलाके में लगाया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular