Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBJP : पार्टी संगठन में बड़ा बदलाव, दिनेश शर्मा को मिल सकती...

BJP : पार्टी संगठन में बड़ा बदलाव, दिनेश शर्मा को मिल सकती है नई जिम्मेदारी

- Advertisement -

UP POLITICS:  दिल्ली में चली दो दिवसीय बीजेपी (BJP) कार्यकारिणी की बैठक आज समाप्त हो गयी है। इस बैठक के बाद पार्टी संगठन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। साथ ही कई राज्यों में पार्टी के पदाधिकारियो का बदलाव भी किया जा सकता है।

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भी बदलाव हो सकते है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी के उत्तर प्रदेश प्रभारी के लिए संगठन में गुजरात के एक बड़े नेता का नाम चल रहा है। संगठन जल्द ही सार्वजनिक रूप से इसका एलान कर सकती है।

गुजरती भाई होंगे यूपी बीजेपी के प्रभारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के कद्दावर नेता सीआर पाटिल को यूपी बीजेपी का प्रभारी बनाया जा सकता है। पार्टी के आलाकमान ने गुजरात के नेता सीआर पाटिल के नाम पर मुहर लगा दी है।

दरअसल संगठन का मानना है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का नेतृत्व सीआर पाटिल को दिया गया। जिसके बाद पार्टी ने गुजरात में ऐतिहासिक जीत हासिल किया। इसके लिए सीआर पाटिल को पार्टी के तरफ से इनाम दिया जा सकता है।

ALSO READ-https://indianewsup.com/meerut-news-haji-yakub-qureshi-and-his/

इसके अलावा उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के पहले कार्यकाल में डिप्टी सीएम रहे दिनेश शर्मा (DEPUTY CM DINESH SHARMA) को भी बीजेपी पार्टी राष्ट्रीय टीम में शामिल करने की बात सामने आ रही है।

यूपी के कई चेहरे राष्ट्रीय टीम में होंगे शामिल

यूपी से बीजेपी की राष्ट्रीय टीम में शामिल करने के लिए बहुत से नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें पहला नाम डॉक्टर दिनेश शर्मा का है। इसके अलावा राष्ट्रीय टीम में श्रीकांत शर्मा (SHRIKANT SHARMA), अश्वनी त्यागी(ASHVIN TYAGI) और सांसद कमलेश पासवान (KAMLESH PASWAN) को भी जगह मिल सकती है।

संगठन में इसके अलावा भी कई बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। बीजेपी जल्द ही उन सभी नामों की घोषणा कर सकती है। बता ते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी(NARENDRA MODI) के नेतृत्व में चली इस दो दिवसीय बैठक में गृह मंत्री अमित शाह(AMIT SHAH), पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा(J P NADA) के अलावा बहुत से बड़े नेता शामिल हुए थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular