Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBJP is the Serial Killer of Democracy : समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश...

BJP is the Serial Killer of Democracy : समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव बोले, लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा

इंडिया न्यूज, कन्नौज।

BJP is the Serial Killer of Democracy : एमएलसी चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं में दम भरने आए सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर है। महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ रही है। जनता बैंकों में जाकर अपने-अपने लॉकर्स चेक करे, वहां खूब लूट हो रही है। बलिया में पेपर लीक करने की सूचना सार्वजनिक करने और खबर छपने वाले पत्रकारों को सरकार ने जेल भेज दिया। सरकारी अपनी नाकामी छिपाने के लिए पत्रकारों की आवाज बंद कर रही है।

पार्टी कार्यालय पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री (BJP is the Serial Killer of Democracy)

पूर्व सीएम आखिलेश यादव तिर्वा-कन्नौज मार्ग स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा एमएलसी चुनाव में मतदाता जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। अखिलेश यादव ने एमएलसी प्रत्याशी हरीश कुमार के पक्ष में मतदान कर चुनाव जिताने की अपील की। इस दौरान चाचा शिवपाल सिंह यादव की नाराजगी का कारण पूछने पर कुछ देर तक चुप्पी साधने के बाद कहा कि लोकतंत्र की भाजपा सीरियल किलर है। पारिवारिक सवालों के जवाब देने का अभी समय नहीं है। अस्पतालों में सरकारी दवाएं नहीं है। दुष्कर्म, लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं।

एक-दूसरे पर फोड़ा हार का ठीकरा, हुई नोकझोंक (BJP is the Serial Killer of Democracy)

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेताओं और पदाधिकारियों के कैडर के हिसाब से कार्यालय में बैठक की। अखिलेश के सामने कई नेता विधानसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने लगे। कई नेताओं के बीच खूब नोकझोंक हुई। नेताओं को शांत कराते हुए अखिलेश ने कहा कि ईद के बाद वे आकर तीनों विधानसभा सीटों की बूथवार समीक्षा करेंगे।

(BJP is the Serial Killer of Democracy)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular