Monday, July 4, 2022
Homeउत्तराखंडBJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics : रिजल्ट से पहले...

BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics : रिजल्ट से पहले देहरादून पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, जोड़तोड़ की रणनीति पर काम करने लगी भाजपा

इंडिया न्यूज, देहरादून।

BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics : मतगणना से पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की उत्तराखंड की सियासत में एंट्री हो गई है। उन्होंने पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से उनके आवास पर मंत्रणा की। उसके बाद सुभाष रोड स्थित एक होटल में पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ मतगणना के बाद की स्थिति पर बातचीत की। (BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics)

10 मार्च को मतगणना के बाद चुनाव नतीजे सामने आएंगे। देहरादून पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय को जोड़तोड़ की राजनीति का माहिर माना जाता है। 2016 में कांग्रेस में सेंधमारी के असल सूत्रधार विजयवर्गीय ही थे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक मतगणना से पूर्व भाजपा नेतृत्व ने उन्हें खास मिशन को अंजाम देने के लिए भेजा है।

निशंक से उनके आवास पर मीटिंग की (BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics)

राष्ट्रीय महामंत्री ने सबसे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निंशक के निजी आवास पर जाकर उनसे मंत्रणा की है। शाम को सुभाष रोड स्थित एक होटल में उन्होंने प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ चुनाव नतीजे के बाद बनने वाली स्थिति को लेकर रणनीति पर विचार किया। (BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics)

मतगणना के बाद बनने वाले हालात में पार्टी और शीर्ष नेताओं की क्या भूमिका होगी। इस पर चर्चा की गई। सूत्रों का कहना है कि भाजपा ए, बी और सी प्लान प्लान बनाकर चलेगी। हालांकि भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री का कहना है कि उत्तराखंड में बहुमत जुटाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां भाजपा पूर्व बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है।

(BJP Leader kailash vijayvargiya Entry in UK Politics)

Also Read : Rawat Raised Questions on Postal Ballot in Lalkuan : हरीश रावत के सवाल पर भड़की भाजपा, लालकुआं सीट के पोस्टल बैलेट का उठाया था मुद्दा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular