Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land : जमीनी विवाद...

BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land : जमीनी विवाद में बीजेपी नेता की हत्या, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंडिया न्यूज, कानपुर।

BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land : कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का विरोध करने पर बदमाशों ने बीजेपी नेता की हत्या कर दी। भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जमीन पर कब्जे का विरोध कर रहे थे। इस दौरान आरोपियों ने उन पर ईंटों से हमला कर दिया और उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। (BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land)

बीजेपी नेता की हत्या की खबर मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी। पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंब्रेश तिवारी के पिता भी बीजपी नेता हैं और वह जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। पुखरायां के राजेंद्र नगर निवासी बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी के पुत्र 30 वर्षीय अंब्रेश तिवारी उर्फ मुनि भाजयुमो के पूर्व उपाध्यक्ष थे और वह सरकारी जमीन पर निर्माण का विरोध कर रहे थे।

अवैध निर्माण का कर रहे थे विरोध (BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land)

पुखरायां के घने इलाके में स्थित लालू पाल की चाय-पान की दुकान के पास शनिवार देर रात कुछ लोग सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहे थे। जब अम्ब्रेश को इस बात की जानकारी थी तो वह कुछ दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने निर्माण का विरोध किया। (BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land)

वहीं निर्माण करा रहे आरोपियों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वहीं अंब्रेश के दोस्त मौके से फरार हो गए और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अंब्रेश को जमकर पीटा और इस दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद उनके दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी। उनके परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(BJP Leader Murdered for Protesting Occupation of Government Land)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular