Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur : भाजपा नेताओं ने अपने...

Akhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur : भाजपा नेताओं ने अपने घरों से झंडे उतारने शुरू कर दिए

इंडिया न्यूज, अंबेडकरनगर।

Akhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur  : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को जलालपुर की सभा में कहा कि जिले की सभी पांच सीट इस बार सपा जीतने जा रही है। अखिलेश ने कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें जनता पहले से मन बना चुकी है। ऐसा जोश और उत्साह पहले कभी नहीं देखने को मिला। सपा के पक्ष में ऐसी लहर चल रही है कि अब बीजेपी नेताओं ने घरों से झंडे उतारने शुरू कर दिए हैं। (Akhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur )

 

उन्होंने बुनकर बाहुल्य जनपद में बुनकरों के लिए घोषणा करते हुए कहा कि सरकार बनने पर उन्हें फ्लैट रेट पर बिजली देंगे। उन्होंने किसानों को मुफ्त सिंचाई, 300 यूनिट फ्री बिजली, पुरानी पेंशन समेत विभिन्न डिग्रीधारकों को नौकरी का भरोसा दिलाया। कहा कि यह पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अहमद हसन का क्षेत्र है। सरकार बनने पर उनके नाम से बड़ा काम करेंगे।

440 बोल्ट का करंट दौड़ रहा (Akhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur )

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ जनता में 440 बोल्ट का करंट दौड़ रहा है। बोले हमने टांडा में बिजली घर लगाया। बाबा सीएम को बिजली घर का नाम तक नहीं मालूम। तंज कसा कि जो लोग बिजली नहीं बनाते वे बिजली के दाम महंगा कर गए। फौज और सिविल पुलिस में भर्ती निकालने का वायदा करते हुए कहा कि गरीब परिवारों को हम 5 वर्ष तक फ्री राशन देंगे। इस मौके पर सपा प्रत्याशी राकेश पांडेय, जिलाध्यक्ष राम शकल यादव, पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

(Akhilesh Yadav Said in the Meeting of Jalalpur )

 

Also Read : Gold was Overlaid in Kashi Vishwanath Temple : 37 किलो सोने से बढ़ी गर्भगृह की चमक, 187 वर्ष बाद विश्वनाथ मंदिर में मढ़ा सोना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular