Tuesday, December 6, 2022
Homeराष्ट्रीयभाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल

भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अहमदाबाद (Gujrat)। वलसाड से भाजपा विधायक भरत पटेल ने विवादित बयान दिया है। उनका पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पुलिस को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर मैं उनसे कहूंगा, तो हिंसा होगी। यह वीडियो गणेश प्रतिमा ले जाते समय का है। इस दौरान पुलिस और विधायक के बीच कुछ कहासुनी हो गई है। थोड़ी ही देर में आसपास भीड़ इकट्ठा हो जाती है। तभी किसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

डीजे बंद करवाने पर हुआ था विवाद

गणपति की प्रतिमा ले जाते वक्त वलसाड में ट्रैफिक जाम हो गया था। तभी पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर डीजे बंद करवा देते हैं। यह खबर लगते ही भाजपा विधायक भी मौके पर पहुंचते हैं और पुलिस से बहस करने लगते हैं। पुलिस के अधिकारी उनसे सहयोग की अपील करते हैं, लेकिन भाजपा विधायक उन्हें धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। इससे वहां माहौल गरम हो जाता है। इस बाबत किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो की हर तरफ चर्चा है।

क्या कहा बीजेपी विधायक ने

वीडियो में भाजपा विधायक कहते हैं, जब ताजिया का जुलूस निकाला गया तो हमने उनका साथ दिया, आप हिंदुओं को क्यों परेशान कर रहे हैं? जब पुलिस अधिकारी ने भाजपा नेता से स्थिति को नियंत्रित करने में उनकी मदद करने का अनुरोध किया, तो विधायक कहते हैं कि यह आपका कर्तव्य है, मैं अगली बार गणेश जुलूस का हिस्सा बनूंगा, मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश करना, अगर मैं उन्हें कहूंगा तो हिंसा होगी।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular