Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBJP MLA Reached the Police Station : चंदौली में सपा प्रत्याशी पर...

BJP MLA Reached the Police Station : चंदौली में सपा प्रत्याशी पर मारपीट का आरोप

BJP MLA Reached the Police Station

इंडिया न्यूज, चंदौली : BJP MLA Reached the Police Station चंदौली (Chandauli) में सैयदराजा थाना क्षेत्र के रनिया गांव निवासी दिग्विजय पांडेय ने सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। दिग्विजय के साथ भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह भी रविवार की रात सैयदराजा थाना पहुंचे। पीड़ित पक्ष ने मुकदमा के लिए तहरीर दी है।

सपा प्रत्याशी खो चुके मानसिक संतुलन

BJP MLA Reached the Police Station

भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह ने कहा कि सपा प्रत्याशी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। शनिवार को भी वह किसी के घर में घुस कर तोड़फोड़ किए थे। एक महिला के घर में भी या घुस गए थे लेकिन पुलिस कुछ भी कार्यवाही नहीं कर रही है।

मुकदमा दर्ज कराने को थाने में डटे

भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह ने कहा कि जब तक मुकदमा नहीं दर्ज हो जाता मैं थाने से नहीं जाऊंगा। वहीं सपा प्रत्याशी मनोज डब्ल्यू ने बताया कि रनिया गांव में कुछ लोग भाजपा प्रत्याशी का पैसा बांटते हुए पकड़े गए उनके पास से जो डायरी बरामद हुई है उस पर सुशील सिंह का पोस्टर लगा है।
अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि तहरीर मिली है। उसके आधार पर मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जाएगी।

Read More : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Also Read : Tikait said that Farmers will have to Guard Vote : टिकैत ने की वोटों की पहरेदारी की अपील, बोले- छलिया नेताओं का कोई भरोसा नहीं

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular