Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBJP NEWS: प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने पीएम...

BJP NEWS: प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा कि 

- Advertisement -

BJP NEWS:(CM Yogi praised PM Modi in the state BJP working committee meeting): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया।

योगी ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा कि 

योगी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहा है। जो हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। आगे उन्होंने कहा कि “मोदी है तो मुमकिन है यह अब विश्वव्यापी मंत्र बन गया है।” मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गुजरात में बीजेपी की सातवीं बार रिकॉर्ड जीत से साबित होता है कि जनता विकास को प्राथमिकता देती है।

इतिहास में पहली बार कोई सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद सरकार दो तिहाई बहुमत से यूपी में फिर सत्ता में आई है। भाजपा अच्छी तरह जानती है की विजेता के रूप में काम कैसे करना चाहिए। आगे कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश भर में आजादी का असली मतलब बताया गया। पीएम मोदी के नेतृत्व में जो भी मानक गढ़े गए वह पूरे किए गए हैं। ये हमारा सौभाग्य है कि पीएम संसद में यूपी का प्रतिनिधित्व करते है।

सीएम ने की रामपुर और आजमगढ़ की बात 

सीएम योगी ने रामपुर और आजमगढ़ की बात करते हुए कहा कि भाजपा ने उपचुनाव में तमाम राजनीतिक विश्लेषकों की राय को दरकिनार कर इन दो जगहों पर चुनाव जीता है। भाजपा सरकार यह अच्छी तरह से जानती है की विजेता के रूप में अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन कैसे करना चाहिए।

ALSO READ-https://indianewsup.com/up-politics-bhupendra-choudhary-in-law/

ओबीसी आरक्षण के बाद ही होगा चुनाव

मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा नेताओं को यूपी के निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि ओबीसी आयोग की रिपोर्ट ( ट्रिपल टेस्ट) आने के बाद ही निकाय चुनाव कराए जाएंगे। साथ ही कहा कि इस चुनाव में हमें भाजपा का परचम फहराना है। हम विकास का मुद्दा सामने रख कर जनता के बीच जायेगे।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि

शनिवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने रिपोटरो से बात करते हुए कहा कि उद्घाटन सत्र के तुरंत बाद राजनीतिक प्रस्ताव का सत्र शुरू होगा। आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जनता के बीच पहुंचने का आदेश दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular