Tuesday, May 24, 2022
Homeराष्ट्रीयमुस्लिम लड़कों को पैसे देकर खुद ही पत्थर फिंकवाते हैं BJP वाले,...

मुस्लिम लड़कों को पैसे देकर खुद ही पत्थर फिंकवाते हैं BJP वाले, कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप

इंडिया न्यूज, भोपाल।

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर हिंसा करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि BJP के लोग कुछ गरीब मुसलमान लड़कों को पैसा देकर खुद ही पत्थर फिंकवाते हैं। हालांकि दिग्विजय सिंह ने ऐसे तथ्यों की जांच नहीं कराने की बात कही है। दिग्विजय दो दिवसीय नीमच दौरे पर थे जहां उन्होंने बीजेपी को लेकर ये बयान दिया है। कहते हैं कि एसी शिकायतें उनके पास आ रही हैं, जिसकी वे जांच कराएंगे।

दो दिवसीय नीमच दौरे के दौरान दिया विवादित बयान

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 2 दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार रात नीमच जिले की जावद विधानसभा के ग्राम मोड़ी पहुंचे थे। जहां वे एक दलित कार्यकर्ता के घर रात्रि विश्राम करने रुके थे, वहीं मंगलवार सुबह जन जागरण रैली में शामिल हुए थे। इस दौरान मोड़ी माता के दर्शन भी उन्होंने किए। वहीं, कार्यक्रम के बाद प्रेस वार्ता में दिग्विजय ने पत्रकारों से चर्चा की और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए।

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर किया पलटवार

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार कर कहा कि दिग्विजय सिंह को क्या हो गया, समझ नहीं आ रहा है। पहले तुष्टीकरण की राजनीति के लिए एक कौम को खुश करने के लिए पुलिस पर सवाल उठाए, न्यायपालिका पर सवाल उठाए और अब उस कौम को ही बिकाऊ बता दिया कि पैसे लेकर पत्थर फेंकते हैं।

यह भी पढ़ेंः रथयात्रा के दौरान करंट से बड़ा हादसा, बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular