Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBJP President JP Nadda Reached Varanasi : वाराणसी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी...

BJP President JP Nadda Reached Varanasi : वाराणसी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूजन-अर्चन कर मांगा भगवान से आशीर्वाद

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

BJP President JP Nadda Reached Varanasi : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वाराणसी पहुंचकर काशी विश्वनाथ व काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद मांगा। नड्डा के साथ ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इसके साथ ही नड्डा ने प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर बीजेपी को जिताने की अपील की। (BJP President JP Nadda Reached Varanasi)

बीजेपी अध्यक्ष के साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मंदिर पहुंचे। दरअसल वाराणसी में अंतिम चरण का मतदान सात मार्च को होना है और इसके लिए बीजेपी ने अपने सभी दिग्गजों को उतार दिया है। वहीं अपनी वाराणसी यात्रा के दौरान नड्डा ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि एक बेहतर समाज के निर्माण में प्रबुद्ध समाज की अहम जिम्मेदारी है और उसे आगे आना चाहिए।

भाई-बहन की पार्टी बन गई है कांग्रेस (BJP President JP Nadda Reached Varanasi)

सम्मेलन में नड्डा ने कहा कि वर्तमान में सभी क्षेत्रीय दल परिवार बन गए हैं और कांग्रेस भाई-बहन बन गई है। देश में बीजेपी ही एक एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो विचारों को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है और यहां पर परिवारवाद नहीं है। सभी नेताओं के लिए राष्ट्र पहले, पार्टी दूसरे और परिवार तीसरे स्थान पर है। (BJP President JP Nadda Reached Varanasi)

जेपी नड्डा ने प्रबुद्ध सम्मेलन मं कहा कि कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर जो परिवर्तन हुआ वह सबसे सामने है। वहीं राज्य में विकास अपने चरम पर है और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार में एक्सप्रेस वे का निर्माण, उद्योग विकास, परिवहन के लिए बंदरगाह निर्माण जैसी योजनाए शुरू की हैं। वहीं बनारस सहित पूरे पूर्वांचल और राज्य में विकास की गंगा बह रही है।

(BJP President JP Nadda Reached Varanasi)

Also Read : PM Chariot will Roam in Kashi for 26 Hours : काशी के तीन सीटों पर घुमेगा मोदी का रथ, आज से 26 घंटे तक करेंगे रोड शो

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular