Monday, May 23, 2022
HomeबॉलीवुडBJP will Form Government from Majority : मौर्य के जाने का असर...

BJP will Form Government from Majority : मौर्य के जाने का असर नहीं, बहुमत से बनेगी भाजापा सरकार

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BJP will Form Government from Majority : यूपी सरकार के प्रवक्ता और मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह का कहना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के भाजपा छोड़ने से असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दलितों के लिए जितना काम भाजपा सरकार में हुआ, उतना काम सपा-बसपा की सरकारों में भी नहीं हुआ। (BJP will Form Government from Majority)

स्वामी प्रसाद ने खुद इसके लिए योगी सरकार की तारीफ की है। भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के यूपी चुनाव को लेकर दिए बयान पर सिद्घार्थनाथ ने कहा कि यह समझ से परे है कि पवार इस चुनाव में इतनी रुचि क्यों ले रहे हैं?

राकांपा के सपा से गठबंधन की चर्चा (BJP will Form Government from Majority)

शरद पवार ने कहा था कि राकांपा सपा से गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लडे़गी। पवार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ चुनावी मंच भी साझा करेंगे। वे शीघ्र लखनऊ जाएंगे, जहां सपा और अन्य दलों से सीट बंटवारे पर चर्चा करेंगे। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर पूछे गए सवाल पर पवार ने कहा था कि जल्द ही भाजपा के 13 विधायक भी इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का माहौल बनाया जा रहा है।

(BJP will Form Government from Majority)

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular