Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशटोल मांगने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़ा बैरियर

टोल मांगने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़ा बैरियर

इंडिया न्यूज, मेरठ (Delhi-Meerut Expressway)। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित काशी टोल प्लाजा पर कार में सवार युवकों से टोल मांगने पर भाजपाइयों ने पार्थ इंडिया के कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। उन्होंने टोल बूथ के आगे लगे बैरीयर को भी तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब भाजपा कार्यकर्ता मौके से जा चुके थे। पार्थ इंडिया के जीएम और कर्मचारियों ने परतापुर थाने में पहुंचकर आरोपी युवकों की फुटेज सौंपी और तहरीर दी।

पार्थ इंडिया के कर्मियों से अभद्रता का आरोप

काशी टोल प्लाजा पर पुलिस व्यवस्था न होने से पार्थ इंडिया के कर्मचारियों के साथ कई बार वाहन स्वामी वारदात कर चुके हैं। तहरीर के अनुसार दिल्ली की ओर से आई-20 कार से घाट गांव के पूर्व प्रधान संजय और उनके कुछ साथी आ रहे थे। आरोप है कि काशी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने टोल मांगा तो अभद्रता की गई। दो केबिनों के पास लगे बैरीयर को लात मारकर तोड़ दिया गया।

फुटेज के आधार पर चल रही जांच

घटना टोल पर लगे कैमरों में कैद हो गई। आखिर में आई-20 कार में सवार लोग बिना टोल दिए भाग गए। पार्थ इंडिया की और से थाने में घटना की तहरीर दी गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। घाट गांव के पूर्व प्रधान संजय चौधरी का कहना है कि टोल प्लाजा पर अभद्रता करने वाले दूसरी गाड़ी में थे। उन्होंने तो पार्थ इंडिया से टोल न लेने की पेशकश की थी।

यह भी पढ़ेंः 27 साल पुराने मामले में सजा का एलान आज, पूर्व सांसद उमाकांत यादव समेत सात लोग हैं आरोपी

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular