Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMLC Election Result : मोदी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा को झटका,...

MLC Election Result : मोदी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा को झटका, वाराणसी में तीसरे नंबर पर पहुंची पार्टी

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहां पार्टी के उम्मीदवार सुदामा पटेल तीसरे नंबर पर हैं। वाराणसी से बृजेश सिंह की पत्नी ने भारी बढ़त हासिल की।

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

MLC Election Result : विधान परिषद चुनाव (MLC Election) में भाजपा ने अधिकतर सीटों पर जीत हासिल की है। लेकिन भाजपा के गढ़ और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भगवा पार्टी को बड़ा झटका लगा है। वाराणसी में भाजपा के प्रत्याशी तीसरे नंबर पर रहे। इस सीट से बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है। अन्नपूर्णा सिंह को 2058 वोट मिले हैं, जबकि सपा के उमेश 171 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर है। भाजपा प्रत्याशी डॉ.सुदामा पटेल 103 वोटों के साथ तीसर नंबर पर हैं।

सुदामा पटेल को थी हार की आशंका (MLC Election Result)

भाजपा उम्मीदवार सुदामा पटेल को पहले ही हार की आशंका थी। उन्होंने पिछले दिनों मीडिया से बातचीत में कहा था कि पार्टी के नेता उनका साथ नहीं दे रहे हैं और माफिया बृजेश सिंह की पत्नी का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि, वाराणसी में एमएलसी सीट पर बृजेश सिंह का दबदबा रहा है। लगभग दो दशक से बृजेश सिंह के परिवार का कब्जा है। सपा से भी पिछड़ जाना जरूर भाजपा के लिए झटका है। इसे लेकर भाजपा में मंथन शुरू हो गया है। इसकी चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है।

(MLC Election Result)

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular