Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center : केंद्र को चेतावनी,...

BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center : केंद्र को चेतावनी, जल्‍द ही एक और किसान आंदोलन शुरू हो सकता है

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर :

BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center : भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत ने केंद्र को चेतावनी दी है कि देश में जल्‍द ही एक और किसान आंदोलन शुरू हो सकता है। उन्होंने सरकार पर पिछले साल किए वादों को अब तक न निभाने का आरोप लगाते हुए किसानों से अगले आंदोलन के लिए तैयार रहने का आह्वान किया है। (BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center)

 

कानून बनाने की भी मांग (BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center)

टिकैत ने कहा, ‘अभी हमने आंदोलन की कोई तारीख तय नहीं की है लेकिन हम जल्‍द ही इसे शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तीन विवादित कृषि कानून वापस लेने के साथ ही किसानों ने सरकार से कई और मांगे की थीं जिनमें न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य (एमएसपी) पर कानून बनाने की भी मांग भी थी।

सरकार सब कुछ भूल गई (BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center)

टिकैत ने कहा कि हाल में सम्‍पन्‍न हुए विधानसभा चुनावों के बाद सरकार सब कुछ भूल गई है लेकिन किसानों को वे वादे नहीं भूले हैं। सब याद है। उचित मूल्‍य पर बिजली, सिंचाई और फसलों के लिए एमएसपी जैसे मुद्दों पर अब तक कुछ भी नहीं किया गया है।

(BKU National Spokesperson Rakesh Tikait Warned the Center)

Also Read : UP TET 2021 Update : कल आएगा परीक्षा परिणाम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular