Wednesday, May 25, 2022
Homeराष्ट्रीयPM Modi की सभास्थल से 4 किमी दूर ब्लास्ट, चिल्ली गांव में...

PM Modi की सभास्थल से 4 किमी दूर ब्लास्ट, चिल्ली गांव में हुई घटना, जांच में जुटीं एजेंसियां

इंडिया न्यूज, जम्मू।

सांबा (Samba) जिले में रविवार सुबह एक खेत में विस्फोट हो गया। यह विस्फोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रस्तावित जनसभा स्थल से मात्र 4 किमी दूर है। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। वे जांच में जुट गई हैं।

बिश्नाह के ललायल इलाके के एक खेत में विस्फोट हुआ है। विस्फोट के कारण खेत में गड्ढा हो गया है। पुलिस को शक है कि यह विस्फोट आकाशीय बिजली के कारण हुआ है। पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। जनसभा स्थल पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद मोदी की पहली जनसभा

अनुच्छेद 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmeer News) में पहली बार जनसभा करेंगे। इस दौरान पीएम केंद्र शासित प्रदेश को करीब 20 हजार करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे।

इसके अलावा 38 हजार करोड़ के निवेश प्रस्तावों को जमीन पर उतारेंगे। राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर प्रधानमंत्री सांबा जिला के पल्ली से देशभर के पंचायत प्रतिनिधियों को संदेश देंगे। कई मायनों में अहम प्रधानमंत्री के इस दौरे पर सबकी निगाहें टिक गई हैं। मोदी इस दौरान प्रदेश को कोई बड़ी सौगात दे सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः राजीव कुमार ने क्यों छोड़ा नीति आयोग, किसे मिली जिम्मेदारी, जानें सबकुछ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular