Wednesday, September 28, 2022
Homeराष्ट्रीयBomb hurled at RSS office in Kerala : केरल में आरएसएस ऑफिस...

Bomb hurled at RSS office in Kerala : केरल में आरएसएस ऑफिस पर फेंका बम, टूटी खिड़कियां, मची अफरातफरी

इंडिया न्यूज, कन्नूर (Bomb hurled at RSS office in Kerala)। केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस ऑफिस पर बम फेंकने के बाद सनसनी फैल गई। यह घटना आज सुबह हुई, हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। इस घटना में फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। यह हमला किसने और किस इरादे से किया? फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस हर स्तर से जांच कर रही है।

चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण घटना

इस घटना पर भाजपा के टॉम वडक्कन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि यह चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है। यह नागरिक समाज में स्वीकार्य नहीं है। इससे पहले भी आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। इस तरह की कानून-व्यवस्था की स्थिति से जल्दी से निपटना होगा। इसके लिए पुलिस और राज्य प्रशासन जवाबदेह हैं।

पुलिस की मिलीभगत ठीक नहीं

टॉम वडक्कन ने कहा कि पुलिस की मिलीभगत बहुत खतरनाक है। ऐसे उदाहरण हैं जहां पुलिस स्टेशन 100 मीटर दूर है और फिर भी कुछ नहीं होता। कार्यालयों को विशेष रूप से कन्नूर जैसे संवेदनशील जिले में संरक्षित किया जाना है। ऐसा नहीं किया गया है। लापरवाही के साथ मिलीभगत। मुझे यह कहते हुए खेद है। राज्य सरकार को राज्य में किसी भी राजनीतिक कार्यालय को नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

यह भी पढे़ः कन्हैया के हत्यारों की बीजेपी नेताओं से निकटता, सीएम अशोक गहलोत ने लगाए बड़े आरोप

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular