Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशटूूटी मिली रेल की पटरी, गैगमैन की सतर्कता से टला बड़ा हादसा

टूूटी मिली रेल की पटरी, गैगमैन की सतर्कता से टला बड़ा हादसा

इंडिया न्यूज, बाराबंकी: broken railway track : बाराबंकी और अयोध्या रेलवे ट्रेक पर गैंगमैन की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। हुआ कुछ इस तरह कि लखनऊ-अयोध्या रेल मार्ग पर सफदरगंज रेलवे स्टेशन के पास यार्ड में गुरुवार को पटरी टूटी मिली। गैंगमैन की सूचना पर स्टेशन अधीक्षक ने रेल पथ निरीक्षक को इसकी जानकारी दी। करीब 55 मिनट बाद रेल पटरी सही की गई। इस दौरान सद्भावना एक्सप्रेस व टाटा अमृतसर एक्सप्रेस प्रभावित रहीं।

सुबह नजर आई टूटी पटरी

सफदरगंज रेलवे स्टेशन की लूप लाइन की पटरी गुरुवार सुबह करीब 7:00 बजे टूटी मिली। गैंगमैन ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर भरत भूषण को दी तो उन्होंने तत्काल रेलवे प्रशासन को इसकी जानकारी दी। रेल पथ निरीक्षक को भी बताया गया।

तेजी से हरकत में आई टीम

हरकत में आए रेलवे प्रशासन ने तत्काल एक टीम सफदरगंज रेलवे स्टेशन भेजी। पटरी की मरम्मत शुरू की गई और इस दौरान इस लाइन से रेल यातायात बंद कर दिया गया। इसी दौरान बाराबंकी की ओर से सदभावना एक्सप्रेस आ रही थी। जिसे सुबह सात बजकर 25 मिनट पर रसौली रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया।
इस दौरान पटरी की मरम्मत का कार्य चलता रहा। सात बजकर 55 मिनट पर पटरी की मरम्मत पूरी हुई। तब तक सदभावना एक्सप्रेस रसौली में ही रुकी रही। बाद में सदभावना एक्सप्रेस, टाटा अमृतसर को कासन देकर निकाला गया।

यह भी पढ़ेंः शिवलिंग पर इन 7 चीजों को चढ़ाएंगे तो नाराज हो जाएंगे भोलेनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular