Saturday, May 28, 2022
Homeराष्ट्रीयBSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters : चार साथियों की हत्या...

BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters : चार साथियों की हत्या कर खुद को मारी गोली, बीएसएफ हेडक्वार्टर में अंधाधुंध फायरिंग

इंडिया न्यूज, अमृतसर।

BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters : बीएसएफ के हेडक्वार्टर में सुबह के वक्त मेस में बैठे बीएसएफ के जवानों पर एक अन्य जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इस पूरी घटना में 10 जवान घायल हुए, जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। इस तरह से कुल मिलाकर 5 जवानों की अब तक इस घटना में मौत हो चुकी है। पता चला है कि कटप्पा महाराष्‍ट्र का रहने वाला है। वह कुछ दिनों से परेशान था। सीनियर अधिकारियों से अपनी ड्यूटी चेंज करवाने की कोशिश में लगा हुआ था।

कटप्पा की हुई थी बड़े अधिकारी से बहस (BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters)

शनिवार को कटप्‍पा की उसकी बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी से बहस भी हुई थी, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। रविवार की सुबह कटप्पा ड्यूटी पर तैनात था और उसने गुस्से में आकर अपनी रायफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर अन्य जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया, जहां लगभग 10 लोगों को गोलियां लगी। घटना के बाद सभी को अस्‍पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा (BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters)

घटना के बाद मीडिया कर्मियों को अभी परिसर में जाने की इजाजत नहीं है और अस्पताल के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा जारी है। मामले में अधिकारी अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। घटना के बाद मृतकों और घायल जवानों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है। बीएसएफ के आलाधिकारी इस समय मौके पर मौजूद हैं और पूरी घटना का जायजा ले रहे हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कब्जे में लेने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरू की छानबीन (BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters)

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। फायरिंग की घटना में जो जवान घायल हुए हैं, उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना पर बीएसएफ की तरफ से एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई है, जिसमें बताया गया है कि मामले की जांच के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दे दिया गया है।

(BSF Jawan Opens fire at Amritsar Headquarters)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular