Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरामनवमी हिंसा पर बोलीं बीएसपी चीफ मायावती, क्या इसी प्रकार के उदाहरणों...

रामनवमी हिंसा पर बोलीं बीएसपी चीफ मायावती, क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से बनेगा ‘नया भारत’ BSP chief Mayawati spoke on Ramnavami violence

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-पहले राजस्थान फिर उसके बाद खासकर मध्यप्रदेश व गुजरात आदि राज्यों में जिस प्रकार से शांति एवं सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं और जिसके बाद सरकार द्वारा प्रथमदृष्टया बदले की कार्रवाई की गई है वह सही कदम नहीं है।

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BSP chief Mayawati spoke on Ramnavami violence : उत्तर प्रदेश बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी की योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी में सरकार व पुलिस न्यायपालिका को इग्नोर करके काम कर रही हैं। यह कानून के राज का मजाक है।

बदले की कार्रवाई ठीक नहीं (BSP chief Mayawati spoke on Ramnavami violence)

बुधवार को मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-पहले राजस्थान फिर उसके बाद खासकर मध्यप्रदेश व गुजरात आदि राज्यों में जिस प्रकार से शांति एवं सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं और जिसके बाद सरकार द्वारा प्रथमदृष्टया बदले की कार्रवाई की गई है वह सही कदम नहीं है। क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ‘नया भारत’ बनेगा?

न्यायपालिका को नजरअंदाज कर रही है पुलिस (BSP chief Mayawati spoke on Ramnavami violence)

यूपी में भी कानून-व्यवस्था व अपराध नियंत्रण आदि के नाम पर जिस प्रकार से सरकार व पुलिस न्यायपालिका को नज़रअंदाज करके काम कर रही हैं वह द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मजाक है। कानून के राज के लिए मनमानी नहीं बल्कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही सजा सुनिश्चित होनी चाहिए।

(BSP chief Mayawati spoke on Ramnavami violence)

Also Read : NOIDA में प्रति वर्ष बनेंगे 5 लाख Robot, डाटा सेंटर बनाने में जुटीं मशहूर कंपनियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular