Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबसपा सांसद अफजाल अंसारी  की चेतावनी, जब तक सरकार है जो मर्जी...

बसपा सांसद अफजाल अंसारी  की चेतावनी, जब तक सरकार है जो मर्जी कर लो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: BSP MP Afzal Ansari : ईडी की कार्रवाई के बाद बसपा सांसद और माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने सीधे तौर पर योगी सरकार पर निशाना साधा और जमकर भड़ास निकाली।
अफजाल अंसारी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जब तक सरकार है, तब तक जो मर्जी कर लो। हमारी अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब होगा। मैं तो तब अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा।

विपक्ष के नेताओं को सता रहे हैं

गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप जड़ा कि सत्ता के नशे में आप विरोधी नेताओं को सता रहे हो। हमारी सरकार आने दीजिए, भाजपा के नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। सांसद अफजाल ने कहा कि अब समय 2024 में आएगा।  सांसद ने कहा कि मैं संविधान के अनुसार लड़ाई लडूंगा। एक-एक चीज का हिसाब होगा। हम अगर सच होंगे तो एक-एक चीज लौटा लेंगे।

बाप दादा की बनाई संपत्ति है

ईडी की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा कि गाजीपुर के साथ अन्य जगह पर मेरे ठिकानों पर ईडी की 14 घंटे की कार्रवाई में उनको कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि भाई मैं तो जमींदार खानदान से हूं। बाप-दादा ने बनाया था। पांच बार विधायक रहा, दो बार सांसद रहा चुका हूं। तनख्वाह भी मिलती है पेंशन भी मिलती है। इसके साथ ही बाजार में हमारी सैकड़ों दुकानें हैं। उसका किराया भी मिलता है।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular