Wednesday, May 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBSP Start Campaign in Reserve Seats: मायावती का प्रदेश की सुरक्षित 86...

BSP Start Campaign in Reserve Seats: मायावती का प्रदेश की सुरक्षित 86 सीटों पर फोकस, बसपा आज से करेगी अभियान की शुरूआत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
BSP Start Campaign in Reserve Seats: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कुछ समय बाकी है के लिए बहुजन समाज पार्टी रिजर्व सीटों पर फोकस करने जा रही है। इसके लिए आज यानी बुधवार से पार्टी अभियान की शुरूआत करने वाली है। बसपा प्रमुख मायावती ने इन सीटों पर आगड़ों और ब्राह्मणों को जोड़ने की जिम्मेदारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को सौंपी है। मायावती की जिम्मेदार को पूरा करने के लिए मिश्र सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय के फॉमूर्ले को लोगों के बीच रखेंगे।

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे निर्देशन में यूपी के सभी जिलों में प्रबुद्ध वर्ग सुरक्षा, सम्मान व तरक्की को लेकर संगोष्ठी करने के बाद अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद श्री एससी मिश्र द्वारा यूपी की रिजर्व सीटों पर सर्वसमाज के मण्डल स्तरीय सम्मेलन आज से प्रारंभ। सभी से पूर्ण सहयोग की अपील।

मंडल स्तरीय जनसभा के जरिए जोड़ा जाएगा सर्वसमाज BSP Start Campaign in Reserve Seats

पार्टी इस अभियान की शुरूआत साहरनपुर से करने जा रही है। मायावती ने आरक्षित सीटों पर जीत का परचम फहराने के लिए अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के लोगों के साथ-साथ ब्राह्मण-मुस्लिम-ओबीसी जातियों को जोड़ने का प्लान भी बनाया है। मायावती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि इसी क्रम में आज पश्चिमी यूपी के सहारनपुर मण्डल से प्रारंभ होकर पूरे यूपी में होने वाले इस कार्यक्रम का उद्देश्य सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीतियों पर आधारित सरकार बनाने हेतु सुरक्षित विधानसभा सीटों पर मण्डल स्तरीय जनसभा के जरिए सर्वसमाज को भाईचारा के आधार पर जोड़ना है।

Read More: Seven Lakh Cash and Jewelery Loot : दिनदहाड़े सर्राफा कर्मचारी को मारी गोली, सात लाख नकदी व जेवरात लुटे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular