Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBulldozer run in Lucknow : माफिया मकबूल अहमद के अपार्टमेंट पर चला...

Bulldozer run in Lucknow : माफिया मकबूल अहमद के अपार्टमेंट पर चला बुलडोजर

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Bulldozer run in Lucknow  यूपी में बाबा का बुलडोजर इन दिनों जबरदस्त एक्शन में है। बुधवार बुलडोजर का शिकार लखनऊ में दो अवैध प्रॉपट्री हुई। इन पर लखनऊ विकास प्राधिकरण ने कारवाई की। इसमें पहली ठाकुरगंज और दूसरी महानगर में हुई।

अपार्टमेंट को तोड़ा गया Bulldozer run in Lucknow

न्यू हैदराबाद में आर्य कन्या पाठशाला स्कूल के पास स्थित अपार्टमेंट पर 6 जून को प्रवर्तन अधिकारी राजीव कुमार के नेतृत्व में तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। उन्होंने यह अपार्टमेंट अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद का बताया। राजीव कुमार के मुताबिक अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद इस वक्त फरार है। अपार्टमेंट को तोड़ते समय उसके परिवार का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं मिला ।इस अपार्टमेंट में 10 फ्लैट और एक दुकान है।

बिना नक्शे के बना था तीन मंजिला भवन Bulldozer run in Lucknow

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सलमान गार्डन गार्डन में फरीदा बेगम ने 2000 वर्ग फीट पर तीन मंजिल का मकान बिना मानचित्र के बनवाया था। इसके साथ ही चौथे तल पर भी निर्माण कराया गया था। इस अवैध निर्माण पर भी एलडीए ने फरीदा बेगम को नोटिस जारी किया था। सुनवाई के बाद न्यायालय ने अवैध निर्माण को तोड़ने का आदेश दिया था। जिस पर बुधवार सुबह प्रवर्तन अधिकारी कमलजीत सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की गई।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular