Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur : प्रशासन...

Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur : प्रशासन ने कहा-नाला सफाई को भेजा, अफवाह न फैलाएं

इंडिया न्यूज, जौनपुर :

Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur : जौनपुर में सपा के एमएलसी प्रत्याशी मनोज यादव ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। मनोज ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके घर के बाहर प्रशासन ने बुलडोजर खड़ा कर दिया है। मुझे घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा है। हालांकि प्रशासन ने आरोपों से इनकार किया। प्रशासन की तरफ से कहा गया कि नाले की सफाई के लिए बुलडोजर भेजा गया है। प्रशासन ने अफवाह न फैलाने की हिदायत भी दी है। (Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur)

नोटिस चस्पा किया गया (Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur)

सपा के एमएलसी प्रत्याशी मनोज यादव का जौनपुर के मछलीशहर में उमाशंकर मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल है। हॉस्पिटल के गेट पर नगर पंचायत मछलीशहर की तरफ से नोटिस चस्पा किया गया है। इसमें लिखा गया है कि बाउंड्रीवाल बनाकर नाले का अतिक्रमण किया गया है। मनोज ने कहा कि प्रशासन कितना भी दबाव बना ले वह अखिलेश यादव के सिपाही हैं। प्रशासन की गुंडागर्दी के आगे झुकेंगे नहीं। इसे लेकर मनोज ने आरोप लगाया कि एमएलसी चुनाव में पर्चा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।बिना किसी वजह के नोटिस भेजकर हॉस्पिटल के अंदर नाले का अतिक्रमण दिखाकर बुलडोजर लेकर प्रशासन पहुंच गया है।

 

हास्पिटल की बाउंड्री बनाकर कब्जा (Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur)

प्रशासन का कहना है कि स्थानीय कस्बे के पूरानंदलाल मोहल्ला निवासी नीलिमा सिंह ने 22 मार्च को जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि उमाशंकर हास्पिटल के संचालक डॉ. मनोज कुमार यादव टाउन एरिया कार्यालय के बगल पुरानंदलाल में स्थित नाले पर हास्पिटल की बाउंड्री बनाकर कब्जा कर लिया है।

नाला भूमि खाली कराने का निर्देश (Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur)

नाले की सफाई व जल निकासी न होने से गन्दा पानी जमा हो जाने से मच्छरों का प्रकोप व मच्छर जनित रोग हो रहा है। सीआरओ ने उपजिलाधिकारी ज्योती सिंह व अधिशासी अधिकारी बृज किशोर सिंह गौड़ को तत्काल नाला भूमि खाली कराने का निर्देश दिया था। अधिशासी अधिकारी ने 23 मार्च को मनोज यादव को नोटिस जारी कर नाले से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था। इससे नाले की सफाई हो सके।

(Bulldozer Standing Outside the House of MLC Candidate of Jaunpur)

Read More : Fraud in Daylight for Name of Checking Bags : गाजीपुर के कारोबारी के आठ लाख उड़ाए, दिनदहाड़े हुई वारदात जांचने में जुटी पुलिस

Also Read : Yogi will be Formally Elected Leader of Assembly Today : योगी की दुबारा ताजपोशी पर फैसला आज, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस भी होगा खत्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular