Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBurnt after Murder of Couple in Mathura : बंद फ्लैट में मिले...

Burnt after Murder of Couple in Mathura : बंद फ्लैट में मिले दंपति के जले शव

Burnt after Murder of Couple in Mathura

इंडिया न्यूज, मथुरा : Burnt after Murder of Couple in Mathura मथुरा के थाना हाईवे (Highway area of ​​Mathura) क्षेत्र की कर्मयोगी कॉलोनी (Karmayogi Colony of Thana) में शुक्रवार को बंद फ्लैट में दंपती के जले हुए शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फ्लैट में तीन दिन से बदबू आ रही थी लेकिन बाहर से ताला लगा होने के चलते किसी को शक नहीं हुआ। आसपास के रहने वाले इसे अनदेखा करते रहे लेकिन शुक्रवार को धुआं उठता देखा तो पड़ोसी दंग रह गए।

पड़ोसी कैलाश ने पुलिस को सूचना दी। थाना हाईवे के एसएचओ अनुज कुमार पुलिसबल के साथ पहुंच गए। दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो दो शव बुरी तरह जले हुए अलग-अलग चारपाई पड़े थे। खौफनाक मंजर देख लोग सन्न रह गए।

एक सप्ताह पहले दोस्त लाया था

मृतकों की शिनाख्त सौंख कस्बा निवासी भीम सिंह (45) और उनकी पत्नी भारती (39) के रूप में हुई है। दंपती को राजस्थान के भरतपुर के युवक पवन एक सप्ताह पूर्व सौंख कस्बे से लेकर आया था। युवक फरार है। पुलिस उसे तलाश कर रही है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमें लगाई हैं।

19 मार्च रात से लापता थे दंपती

एसएचओ अनुज कुमार का कहना है कि शव कई दिन पुराने प्रतीत हो रहे हैं। 19 मार्च को सौंख से भीम सिंह का दोस्त पवन उनको और पत्नी भारती को कार में लेकर गया था। दंपती अपने बच्चों से दो घंटे की कहकर गए थे लेकिन फिर नहीं लौटे। पुलिस का कहना है कि 19 मार्च को ही पवन ने हत्या कर दी होगी। पहचान मिटाने को शवों को जला दिया।

कहीं 50 लाख रुपये के लिए तो नहीं हुई हत्या 

फ्रिज मिस्त्री होने के चलते कस्बा सौंख में आते-जाते राजस्थान के पवन कुंतल से भीम सिंह की दोस्ती हो गई। बताया गया है कि पवन ने भीम सिंह का पैसे कमाने का लालच दिया। पवन ने दिल्ली सचिवालय, रेलवे आदि विभागों में नौकरी दिलाने की एवज में कई बेरोजगारों से करीब 50 लाख रुपये ठग लिए। यह धनराशि भीम सिंह के माध्यम से आई।

बेरोजगार युवाओं को नौकरी नहीं मिली तो वह भीम सिंह से तकादा करने लग गए। भीम ने पवन से धनराशि लौटाने को कहा। बार-बार भीम तकादा करता रहा, लेकिन धनराशि नहीं लौटाई। माना जा रहा है कि इसी के चलते दंपती की हत्या की गई है।

बेटा और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल Burnt after Murder of Couple in Mathura 

मृतक भीम सिंह और भारती की हत्या की जानकारी मिलते ही 10 साल के बेटे मोक्ष और 7 साल की बेटी राशि का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। चार भाइयों में तीसरे नंबर का भीम सिंह काफी मेहनती था।

Read More : Accident In Firozabad : बाइक सवार पर पलट गई लोडेड ट्रैक्टर-ट्राली, हादसे में दो बहनों की गई जान

Also Read : Two Children Died in a Horrific Accident in Lakhimpurkheri : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बच्चों को रौंदा, दो की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular