Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBy Becoming A Eunuch In Lucknow : लखनऊ में किन्नर बन कर...

By Becoming A Eunuch In Lucknow : लखनऊ में किन्नर बन कर होली के नाम पर कर रहा था वसूली, किन्नर मौके पर पहुंचे कर दी पिटाई, वायरल हो गया वीडियो

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

By Becoming A Eunuch In Lucknow लखनऊ के चिनहट इलाके में हंगामा हो गया। हुआ कुछ इस तरह की एक युवक किन्नर बन कर होली के नाम पर दुकानदारों से वसूली कर रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद किन्नर मौके पर पहुंच गए। चर्चा है कि उसकी पिटाई की गई और कार में डाल कर ले गए, और कुछ दूरी पर छोड़ दिया। इस मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने अपनी जांच शुरू कर दी है।

किन्नर बन मांग रहा था पैसा By Becoming A Eunuch In Lucknow

एक युवक अपने मटियारी बाजार में खुद नाचते, गाते और किन्नरों की तरह ताली बचाते दुकानदारों से रुपयों की मांग कर रहा था। वह किसी के गाल खींचता तो किसी से काउंटर पर जाकर गाने गा रहा था। यह देखकर कुछ लोगों ने विरोध किया तो वह होली के त्योहार का हवाला देते हुए उनसे रुपयों की मांग करने लगा। कई दुकानदारों ने उसे रुपये भी दे दिए।

असली किन्नर मौके पर पहुंचे By Becoming A Eunuch In Lucknow

इसी बीच उस इलाके के असली किन्नर सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। इस पर किन्नरों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया। किन्नरों ने युवक को जमकर पीटा। इसके बाद उसे खींचकर कार डाला और लेकर चले गए। इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिली है कि युवक और किन्नरों की तलाश की जा रही है।

Also Read : Tikait said BJP Government are Working for his Benefits : सरकार से अब भी गुस्से में हैं टिकैत, बोले- अभी किसान आंदोलन खत्म नहीं हुआ

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular