Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCase Registered Against Raja Bhaiya : राजा भैया पर दर्ज हुआ केस,...

Case Registered Against Raja Bhaiya : राजा भैया पर दर्ज हुआ केस, कुंडा में एससी एसटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस, सपा के पोलिंग एजेंट को पीटने का है आरोप

इंडिया न्यूज, लखनऊ:Case Registered Against Raja Bhaiya  प्रतापगढ़ के कुंडा जिले के चर्चित राजा भैया पर एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। उन आरोप है कि उन्होंने सपा के पालिंग एजेंट की पिटाई की है। इस एफआईआर एक दर्जन और लोगों के नाम शामिल हैं। वहीं एक और मामले में उधर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है।

रविवार का कई जगहों पर हुई झड़पें Case Registered Against Raja Bhaiya

कुंडा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को कुई जगह जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी व सपा कार्यकतार्ओं के बीच झड़प होती रही। विधानसभा क्षेत्र कुंडा के रैयापुर बूथ पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के एजेंट राकेश पासी को बनाया गया था।

उनका आरोप है कि दोपहर करीब 11 बजे बूथ पर एजेंट बने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के एजेंट टिंकू सिंह ने किसी को फोन कर बताया कि राकेश पासी को बूथ से हटाओ नहीं तो फर्जी वोट नहीं पड़ पाएंगे। इसके थोड़ी देर बाद रघुराज प्रताप सिंह, सुभाष सिंह गोपाल केसरवानी समेत 10-15 लोग पहुंचे और मुझे गाड़ी से ले गए और मारा पीटा। जातिसूचक शब्दों से गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया । वाहन में रघुराज भी बैठे थे।

सपा प्रत्याशी पर भी दर्ज हुआ केस Case Registered Against Raja Bhaiya

दूसरी ओर से साहिबापुर पहाड़पुर बनोही निवासी विजय प्रताप सिंह निवासी की तहरीर पर पुलिस ने सपा प्रत्याशी गुलशन यादव और 35 अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। विजय प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि रविवार के अपने घर के बरामदे में बैठे थे। तभी गुलशन यादव समर्थकों के साथ उनके घर पर पहुंचे और अपने पक्ष में मतदान न कराने का कारण पूछा।

विजय प्रताप ने कहा कि गांव की सभी जनता और हम लोग स्वतंत्र हैं, अपने मन से मतदान करेंगे, इस बात से नाराज होकर गुलशन यादव और उनके साथ डंडे व लोहे की राड से लैश समर्थकों ने तोड़फोड की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Also Read : Priyanka Gandhi Roadshow in Ballia : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular