Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशChild Brutally Murdered in Kanpur : बहन ने फोन नहीं उठाया तो...

Child Brutally Murdered in Kanpur : बहन ने फोन नहीं उठाया तो बालक की बेहरमी से की हत्या

Child Brutally Murdered in Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर : Child Brutally Murdered in Kanpur कानपुर के रेल बाजार (Kanpur’s Rail Bazar) में सिर्फ इसलिए नौ साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई क्योंकि उसकी बहन ने आरोपी का फोन नहीं उठाया था। गुरुवार को एक खंडहर से खून से लथपथ मिले मासूम बच्चे की चार दिन बाद मौत हो गई। उसके मोहल्ले में ही रहने वाले युवक ने बच्चे के साथ पहले तो कुकर्म किया और इसके बाद सिर व चेहरे पर ईंट से कई वार कर उसे मरा समझ कर भाग गया।

खंडहर में मरणासन्न मिला मासूम

Child Brutally Murdered in Kanpur

बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के मुंशीपुरवा का रहने वाला नौ वर्षीय बच्चा बुधवार को अचानक घर के बाहर से खेलते समय लापता हो गया था। गुरुवार को रेल बाजार के एक खंडहर में मरणासन्न हालत में मिला था। हैलट के आईसीयू में उसका इलाज चल रहा था। रविवार को उसकी मौत हो गई। उधर, जांच में जुटी पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज में मोहल्ले का ही रवि कुमार बच्चे को साथ ले जाता नजर आया। कुछ देर बाद जब वह लौटा तो अकेला था। शक के आधार पर पुलिस ने उसे उठाकर पूछताछ की।

तब उसने बताया कि वह बच्चे की बहन से दोस्ती करना चाहता था। बुधवार को उसकी बहन को कई बार उसने फोन मिलाया। फोन न उठाने पर उसे बहुत गुस्सा आया और युवती को सबक सिखाने की ठानी। इसके चलते ही वह बच्चे को खंडहर ले गया। पहले उसके साथ कुकर्म किया और बाद में ईंट उस पर कई वार किए। एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि मामला अब हत्या की धारा में तब्दील कर दिया गया है।

Also Read : Update on Naib Nazir’s death : लालगंज एसडीएम लालगंज निलंबित

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular