Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशChild Dies In Train :ट्रेन में हुई बच्चे की मौत, करीब दो...

Child Dies In Train :ट्रेन में हुई बच्चे की मौत, करीब दो महीनें के भीतर दो जुड़वा बेटे खो लिए, स्टेशन पर बदहवास नजर आई मां

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बिजनौर:

Child Dies In Train मां रितू के लिए सीधे तौर पर दुर्भाग्य ही था कि करीब देढ़ महीनें के अंतराल में उसने दोनों जुड़वा बेटों को खो दिया। अब वह रो रो कर बेहाल है। बिजनौर स्टेशन पर दूसरे बेटे की मौत के बाद बदहवास नजर आई। उसके दूसरे बेटे की मौत ट्रेन में यात्रा के दौरान हो गई थी। उसे दूसरी ट्रेन से कोलकाता भेजा गया है।

जन्म के बाद ही एक बेटे की हो गई थी मौत Child Dies In Train

बिहार के जिला मधुबनी निवासी रितु मिश्रा अपनी मां के संग डिलीवरी के लिए चंडीगढ़ में बड़ी बहन के पास गई थी। उसने 45 दिन पहले रितु ने जुड़वा पुत्रों को जन्म दिया था। उनमें से एक पुत्र की मृत्यु अस्पताल में जन्म लेने के कुछ समय बाद ही हो गई थी। वहीं दूसरा बेटा बीमार चल रहा था।

बेटे की तबियत सुधरी तो शुरू की यात्रा Child Dies In Train

दूसरे बेटे की हालत में कुछ सुधार नजर आने पर गुरुवार की रात मां गमेरी देवी के संग रितु मिश्रा, उनकी दो बेटियों और गोद में दुधमुंहे बच्चे को लेकर चंडीगढ़ से अंबाला स्टेशन पहुंचीं। वहां से जम्मूतवी-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से कोलकाता के लिए सवार हुए। ट्रेन में किसी समय बच्चे की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह 6:30 बजे शिशु कोई हरकत नहीं कर रहा था।

दूसरे बेटे की मौत से बदहवास हो गई मां Child Dies In Train

पति की सलाह पर रितु ने ट्रेन के टीटीई स्टाफ को अवगत कराया। जिस पर ट्रेन को नजीबाबाद में रोककर शिशु का चेकअप कराया, तो चिकित्सक ने मौत की पुष्टि की। 45 दिन में दो बेटों को खोने वाली रितु की पहले दो बेटियां हैं। एक बेटी छह वर्ष और दूसरी बेटी चार वर्ष की है। बच्चे की मौत से रितु बदहवास है। रितु के पति चंदन मिश्रा कोलकाता में टैक्सी चलाते हैं।

Also Read : UP Vidhan Sabha Elections: यूपी विधान सभा चुनाव, प्रतापगढ़ के कुंडा पर है सभी की नजरें, राजा भैया हैं यहां से प्रत्याशी, चर्चित सीट है कुंडा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular