Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगोल गप्पे खा कर दो दर्जन बच्चें और महिलाएं हुई बीमार, गांव...

गोल गप्पे खा कर दो दर्जन बच्चें और महिलाएं हुई बीमार, गांव में मचा हडकंप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अमरोहा: children and women fell ill after eating gol gappas:  यूपी के अमरोहा से एक मामला सामने आया। गांव में गोल गप्पे खाने के बाद गांव के लगभग दो दर्जन बच्चें और महिलाएं बीमार हो गए। इससे गांव में हडकंप मच गया। इसमें से तीन बच्चों व तीन वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी गांव में कैंप लगाकर उपचार शुरू कर दिया है।

गोल गप्पे बेचने वाला आया था गांव में

गांव अदलपुर समदू में मंगलवार देर शाम गोल गप्पे बेचने वाला व्यक्ति ठेला लेकर पहुंचा था। बताते हैं कि वह पहले भी गांव में गोल गप्पे, टिक्की, चाऊमीन व बर्गर बेचने आता रहा है। लगभग आठ बजे गांव के बच्चों व महिलाओं ने उससे खरीद कर गोल गप्पे खाए थे। रात में लगभग 12 बजे के बाद एक एक कर सभी की तबीयत खराब होने लगी।

उल्टी-दस्त की शुरू हुई थी शिकायत

उल्टी, दस्त व पेट दर्द की शिकायत हुई तो गांव में ही स्थित चिकित्सक से दवाई ले ली। परंतु बुधवार सुबह तक गांव में लगभग 20 बच्चे व महिलाएं फूड प्वायजनिंग की चपेट में आ गए। सूचना पाकर गांव में पुलिस भी पहुंची तथा नौगावां सादात सीएचसी की टीम भी गांव पहुंच गई। तीन बच्चे व तीन वृद्ध को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। डाक्टरों ने इसे फूड प्वाजनिंग बताया है।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular