Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशChristmas & New Year Celebrations will Fade : यूपी में क्रिसमस व...

Christmas & New Year Celebrations will Fade : यूपी में क्रिसमस व नए साल का जश्न रहेगा फीका, मुख्यमंत्री योगी दिए कड़ाई के संकेत

इंडिया न्यूज, लखनऊ।
Christmas & New Year Celebrations will Fade : सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्रिसमस और नए साल साल के मौके पर सख्त नियमों का पालन करने को कहा है। इससे पहले राज्य सरकार ने कहा था कि राज्य में होने वाले कार्यक्रम कोविड नियमों के तहत होंगे। क्योंकि कोरोना संक्रमण भी राज्य में तेजी से बढ़ रहा है। उधर, कोरोना संक्रमण की नई लहर की आशंका में प्रशासन अलर्ट पर है। (Christmas & New Year Celebrations will Fade)

माना जा रहा है कि अगर संक्रमण बढ़ता है तो क्रिसमस और नए साल की पार्टियों पर प्रतिबंध लग सकता है। फिलहाल होने वाले कार्यक्रमों में प्रशासन ने सभी स्थानों पर एहतियात बरतने और प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण और ओमिक्रान के मामले दर्ज होने के बाद दिल्ली और महाराष्ट्र में नए साल की पार्टी और क्रिसमस कार्यक्रमों में बैन लग चुका है।

ट्रेस, टेस्ट व ट्रीट की रणनीति अपनाएं (Christmas & New Year Celebrations will Fade)

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि ट्रेस, टेस्ट व ट्रीट की रणनीति से कोविड को नियंत्रित करने में कामयाबी मिली है। ऐसे में सार्वजनिक स्थानों जैसे मॉल, सिनेमाघर, होटल, कैफे व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर अधिक सतर्कता बरती जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के डेल्टा व ओमिकॉन वैरिएंट को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के सभी डीएम को अलर्ट किया जा चुका है। उन्होंने निर्देश दिया है कि यूपी की सीमाओं पर सुरक्षा व सतर्कता के दायरे को बढ़ाते हुए प्रदेश में आने वाले हर यात्री की जांच की जाए। (Christmas & New Year Celebrations will Fade)

टीकाकरण की गति बढ़ाई जाए। स्वास्थ्य विशेषज्ञों की टीम के सुझावों को ध्यान में रखते हुए सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में नई गाइडलाइन के तहत सभी इंतजामों को पुख्ता किए जाएं। वहीं दूसरी ओर, लखनऊ के कई होटलों और रेस्टोरेंट में नए साल और क्रिसमस के लिए बुकिंग हो गई है। वहीं होटल कारोबारियों में भी उत्साह है। क्योंकि कोरोना के कारण पार्टियां दो साल के लिए बंद कर दिए गए थे।

(Christmas & New Year Celebrations will Fade)

Read More: Explosion in High Tension Line: प्रयागराज जंक्शन पर हाईटेंशन लाइन में धमाका होने से फुट ओवर ब्रिज की टाइल्स उखड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular