Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसहारनपुर में संदिग्ध हालात में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत, हत्या का...

सहारनपुर में संदिग्ध हालात में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत, हत्या का आरोप : Class IV Employee dies in Saharanpur

सहारनपुर के जिला अस्पताल में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक की मां ने दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है।

इंडिया न्यूज, सहारनपुर : Class IV Employee dies in Saharanpur सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र में जिला अस्पताल में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हिमांशु पंत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की मां ने उसके दोस्त (Friend)पर ही इंजेक्शन (Injection)देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अत्यधिक नशे से मौत हुई है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

फोन आने पर घर से चला गया हिमांशु

जिला अस्पताल परिसर निवासी हिमांशु पंत (22) पुत्र गोपाल पंत की मां विमला ने बताया कि सोमवार की रात उसके पुत्र हिमांशु के पास फोन आया था। इसके बाद वह घर से चला गया। रात साढ़े दस बजे उसकी पुत्र से फोन पर बात हुई थी। पुत्र ने कहा था कि थोड़ी देर में घर आ जाएगा। इसके बाद विमला सो गई लेकिन हिमांशु पूरी रात घर नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह जनक नगर निवासी हिमांशु का दोस्त उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद हिमांशु को मृत घोषित कर दिया।

Also Read : मेडिकल कालेज में मां का चल रहा था इलाज, बेटे ने कर ली आत्महत्या : Youth Jumped to Death in Saifai Medical Collage

सूचना पर हिमांशु के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और कोहराम मच गया। मृतक की मां का आरोप है कि उसके पुत्र की जहरीला इंजेक्शन देकर हत्या की गई है। वहीं, एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि अत्यधिक नशे की वजह से हिमांशु की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पिता की जगह नौकरी पर लगा था हिमांशु

Class IV Employee dies in Saharanpur

मृतक की मां ने बताया कि उसके पति गोपाल जिला अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। 21 जनवरी 2022 को उनका निधन हो गया था। इसके बाद मृतक आश्रित में उसके पुत्र की जिला अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नौकरी लगी थी।

दो बहनों का इकलौता भाई था हिमांशु Class IV Employee dies in Saharanpur

हिमांशु की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। उसकी दो बहनों और मां का रो-रोककर बुरा हाल है। हिमांशु दो बहनों का इकलौता भाई था। पिता की मौत के बाद वह ही घर की जिम्मेदारी संभाल रहा था।

Also Read : डंपरों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल : One Died Road accident in Jalaun

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular