Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तराखंडCM Dhami Claimed to form Government Again in UK : हरिद्वार पहुंचे...

CM Dhami Claimed to form Government Again in UK : हरिद्वार पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, जगद्गुरु शंकराचार्य से लिया आशीर्वाद

इंडिया न्यूज, हरिद्वार।

CM Dhami Claimed to form Government Again in UK : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कनखल स्थित जगतगुरु आश्रम पहुंचकर शारदापीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद भी लिया। सीएम ने यूक्रेन में फंसे उत्तराखंड के नागरिकों की सकुशल वापसी पर चर्चा की। (CM Dhami Claimed to form Government Again in UK)

दिव्य प्रेम सेवा मिशन के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम पहुंचे। शारदापीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वो हम धार्मिक व्यक्ति हैं। संतों से मिलना नित्य कर्म में शामिल है। संतों के आशीर्वाद से हर संकट दूर होता है।

फिर से सरकार बनाने का दावा (CM Dhami Claimed to form Government Again in UK)

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत के लिए वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इसमें किसी प्रकार का कोई संशय नहीं है। पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी। (CM Dhami Claimed to form Government Again in UK)

चंडी घाट पुल के नीचे स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन की ओर से सेवा साधना के 25 वर्ष पूर्ण होने पर सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग पूजन कार्यक्रम का सोमवार को समापन हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी पहुंचे।

सेवा साधना के 25 वर्ष हुए पूरे (CM Dhami Claimed to form Government Again in UK)

मिशन के प्रमुख आशीष गौतम ने कहा कि सेवा साधना के 25 वर्ष पूरे हो रहे हैं इसलिए सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग पूजन का संकल्प लिया गया था। सोमवार को सामाजिक कार्यक्रम तो हो गया लेकिन कर्मकांड की पूर्णता 26 से 28 मार्च को होनी है। इसमें राष्ट्रपति से लेकर अनेक लोगों को आमंत्रित किया गया है। इससे पूर्व सीएम ने राजाजी टाइगर रिजर्व में स्थित मां सुरेश्वरी देवी मंदिर पहुंचकर भी पूजा-अर्चना की।

(CM Dhami Claimed to form Government Again in UK)

Also Read : Kanwar Yatra even in Rain and Cold : ठंड में भी कम नहीं भोले भक्तों का जोश, बम-बम के नारों के साथ पहुंचे श्रद्धालु

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular