Monday, May 23, 2022
Homeउत्तराखंडCM Dhami Instructions to Officers : लापरवाह अफसरों पर भड़के सीएम धामी,...

CM Dhami Instructions to Officers : लापरवाह अफसरों पर भड़के सीएम धामी, बोले-पांच महीने का सीएम नहीं हूं

इंडिया न्यूज, देहरादून।

CM Dhami Instructions to Officers : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आक्रामक नजर आ रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों की बैठक में अपने इरादे साफ कर दिए। पहले ही दिन वह अफसरों पर फायर होते दिखे। उन्होंने कहा कि वह पांच महीने के मुख्यमंत्री नहीं हैं। उस समय की परिस्थितियां भिन्न थी। हम जनता से वादे करके सत्ता में आए हैं। वादों को जमीन पर उतारने के लिए काम तो करना ही होगा। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे और ऑफिस टाइम में पूर्ण मनोयोग से कार्य करें।

जनसमस्याओं का तत्काल समाधान करें (CM Dhami Instructions to Officers)

जनसमस्याओं का तत्काल समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि यह भी सुनिश्चित कर लिया जाए कि जनता एवं जनप्रतिनिधियों के फोन अवश्य रिसीव करें। यदि किसी वजह से फोन रिसीव न कर पाएं तो कॉल बैक जरूर करें। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारी सरकार का मुख्य फोकस पारदर्शिता और मितव्ययिता पर है। इसमें किसी तरह कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्ती होगी। हल्द्वानी में अतिक्रमण के खिलाफ चले बुल्डोजर के बाबत सीएम ने कहा कि हम तुष्टिकरण के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।

(CM Dhami Instructions to Officers)

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular