Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh : मऊ में बोले...

CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh : मऊ में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है

इंडिया न्यूज, मऊ।

CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मऊ के मधुबन विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित किया। बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है। उन्होंने कहा कि एक माफिया मऊ में गोली चला रहा था। (CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

कार की बोनट पर बैठ कर वह गोली चलाता था। आज कीड़े की तरह रेंग रहा है। योगी ने जनता से अपील किया कि भाजपा को चारों सीटों पर जीत दिलाएं। योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की विकास की नीतियों पर चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

होली-दिवाली पर गैस सिलेंडर मुफ्त (CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

योगी ने कहा कि 10 मार्च के बाद उज्जवला योजना के सभी लाभार्थी को होली और दिवाली में एक-एक गैंस सिलेंडर मुफ्त मिलेगा। बेटी के जन्म पर हम 25 हजार रुपए देंगे। 60 साल से ऊपर जितनी भी महिलाएं और बहनें हैं उन्हें मुफ्त में उत्तर प्रदेश परिवहन बसों में सफर कराएंगे। (CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच साल में पांच लाख नौजवानों को नौकरी दी है और दो करोड़ नौजवानों को स्वरोजगार से जोड़ा है। अगले पांच वर्षों के लिए सरकार ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश में हर एक परिवार के सदस्य या स्वत: रोजगार उपलब्ध कराएंगे।

छठवें में जोरदार झटके लगेंगे (CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

मुख्यमंत्री को सुनने के लिए पाती मैदान में बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी। मंच संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार के जनहित योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही विपक्षी दलों पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज मुझे मधुबन में आने का अवसर मिला है। (CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका हैं। छठवां चरण आ चुका है। रुझान में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। छठवें में जोरदार झटके लगेंगे, भाजपा 275 पार करेगी। बढ़ते चुनावी चरणों के साथ जैसे भाजपा आगे है, वैसे विपक्षी भागने की फिराक में हैं।

(CM Yogi Aditayanath Rally in Mau and Azamgarh)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Also Read : UP Election 2022 Sixth Phase Voting Tomorrow : छठे चरण में 57 सीटों पर मतदान कल, सीएम समेत दर्जनों दिग्गजों का होगा फैसला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular