Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath Said In Chitrakoot : चित्रकूट में सीएम योगी आदित्यनाथ...

CM Yogi Adityanath Said In Chitrakoot : चित्रकूट में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले यहां डकैतों का कब्जा था, हमने भगाए डकैत,यहां 27 फरवरी को है वोटिंग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चित्रकूट :

CM Yogi Adityanath Said In Chitrakoot  यूपी विधान सभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में शुक्रवार को प्रचार का अंतिम दिन था। चित्रकूट में सीएम योगी ने प्रचार किया और कहा कि भगवान श्री राम ने जिस जगह वनवास के साढ़े 11 वर्ष बिताए, उस धरा को कोटि कोटि नमन।

यहां पर लम्बे समय से डकैतों का कब्जा हो गया था। हमने उनका सफाया किया है। चित्रकूट में अब कोई डकैत सिर नहीं उठा पा रहा है। हमने डकैत खत्म कर दिए। समाजवादी पार्टी तो लम्बे समय से डकैतों का पोषण कर रही थी। वह डकैतों की समर्थक पार्टी है। इनकी मदद से सपाई दंगा कराते थे। हमने तो दंगाई और दंगे को खत्म किया है।

आप चाहते हैं कि बुलडोजर चलता रहे तो भाजपा का जीताएं CM Yogi Adityanath Said In Chitrakoot

सीएम योगी ने कहा कि हम लोग बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के साथ डिफेंस कारिडोर से चित्रकूट को वैश्विक पहचान दिलाएंगे। इसके साथ ही हम लालापुर में महर्षि वाल्मीकि तपस्थली और राजापुर में तुलसीदास जन्मस्थली का समग्र विकास करेंगे। इस काम के बारे में जब लोग लोग पूछते हैं कि इतना पैसा कहां से लाएंगे तो उन्हें बता दिया है कि हमारे पास बुलडोजर है न, ले आएंगे दंगाइयों व माफिया से। अगर आप सब चाहते हैं कि बुलडोजर चलता रहे तो फिर से भाजपा की सरकार बनाएं।

Also Read : Farmer Commits Suicide in Jhansi : फसल चैपट होने के चलते किसान ने की आत्महत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular