Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath Targeted SP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग...

CM Yogi Adityanath Targeted SP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास, सपा पर बोला हमला

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
CM Yogi Adityanath Targeted SP: मंगलवार को देवबंद में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने आतंकवाद निरोधक दस्ता (Anti Terrorism Squad) कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ समृद्धि के लिए स्मार्टफोन होगा तो दूसरी तरफ आतंकवाद का नामो-निशान मिटाने के लिए कमांडो फोर्स भी तैयार होगी। जनसभा को संबोधित करने कि दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अभी हमने अपने युवा साथियों को टैबलेट और स्मार्टफोन दिया और साथ ही सुरक्षा के लिए एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास भी किया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि एटीएस के एक सेंटर का शिलान्यास किया गया है, जबकि पहले की सरकार में कभी राम जन्मभूमि पर, कभी संकटमोचन पर, कभी लखनऊ और काशी की कचहरी पर आतंकी हमले होते थे। आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे। जैसे आजकल सपा के बबुआ रंग बदल रहे हैं।

पूर्व की सरकार पर साधा निशाना CM Yogi Adityanath Targeted SP

सीएम योगी ने पूर्व की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वो बोल रहे हैं कि अगर उनकी सरकार होती तो राम मंदिर बनवा देते। अब उनको सपने भी बहुत आ रहे हैं। सपने में आकर भगवान कृष्ण भी कह रहे होंगे कि नालायकों, जब सरकार मिली थी, तब कोसीकलां जवाहरबाग और मुजफ्फरनगर का दंगा करवा रहे थे। राम भक्तों पर गोलियां चलवा रहे थे। अब जब राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो कम से कम एक बार माफी मांग लो। रंग बदलने में माहिर इन लोगों को देखकर गिरगिट भी शरमा जाएगा।

देश के खिलाफ साजिश करने वाले की खैर नहीं CM Yogi Adityanath Targeted SP

सीएम योगी ने कहा कि जब सत्ता मिली थी तो इन लोगों ने प्रदेश को बेगाना बना दिया था। हमने आते ही कहा था कि अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगे। हमारे शासनकाल में कोई दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को मालूम है कि दंगा किया तो सात पीढ़ियां भरते-भरते थक जाएंगी, लेकिन भरपाई नहीं होगी। पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थी। हम उन्हें ठोकने के लिए एटीएस सेंटर बना रहे हैं।

अगर कोई देश के खिलाफ साजिश करेगा तो ओसामा की तरह कहीं भी छिपे होंगे, उन्हें निकालकर काम तमाम करेंगे। हर समय कमांडो तैयार रहेंगे। पिछली सरकारों के द्वारा आग लगाई जाती थी और हमारी सरकार आग बुझाने के लिए प्रदेशभर मे दर्जनों फायर स्टेशन स्थापित कर रही है। साथ ही दर्जनों विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हो रहा है।

Read More: Jansatta Dal Release Candidates List: विधानसभा चुनाव के लिए जनसत्ता दल ने जारी की 11 उम्मीदवारों की सूची, प्रतापगढ़ के कुंडा सीट से चुनाव लड़ेंगे राजा भैया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular