Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi in Gorakhpur: खिचड़ी मेले के आयोजन का सीएम ने किया...

CM Yogi in Gorakhpur: खिचड़ी मेले के आयोजन का सीएम ने किया निरीक्षण, लोगों से की मुलाकात

सीएम योगी ने रात्रि भ्रमण के दौरान वहां पर आए श्रद्धालुओं से उनका हाल पूछा. सीएम ने वहा पर मौजूद बच्चों से बात की और उन्हे प्यार दिया.

- Advertisement -

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ चार दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं. उनका ये गृह जनपद दौरा उस वक्त हो रहा है जब प्रदेश मे मकर संक्राति मनाई जा रही है. गोरखपुर में रोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी मेले का शुभारंभ हो गया है. दूर दूर से श्रद्धालु आ रहें है. इस बीच कल रात सीएम योगी रात्रि भ्रमण पर निकले जहां पर उन्होंने लोगों से बात की और उनका हाल लिया. सीएम योगी ने मेले में तैनात अधिकारियो को निर्देशित किया कि सभी आगंतुकों का खास ध्यान रखा जाए. वही मेले में खोाया पाया, चिकित्सा इत्यादि जगहों का खास ध्यान रखा जाए और इसके बारे में प्रचार प्रसार किया जाए.

श्रद्धालुओं से जाना हाल

सीएम योगी ने रात्रि भ्रमण के दौरान वहां पर आए श्रद्धालुओं से उनका हाल पूछा. सीएम ने वहा पर मौजूद बच्चों से बात की और उन्हे प्यार दिया. सीएम ने कहा कि जो भी लोग इस परिसर में आ रहें है उनके रहने खाने और तमाम सुविधाओं के लिए स्थान बनाए गए है. उन्होंने लोगो को आश्वासन दिया कि किसी को भी यदि कोई दिक्कत होती है तो वो इसकी शिकायत कर निवारण करा सकते हैं. आपको बता दें कि इस दौरान लोगों के भीतर सीएम से मिलने का उत्साह देखा गया.

खिचड़ी मेले पर सीएम की नजर

गोरखपुर की ऐतिहासिक खिचड़ी मेले और उसके आयोजन पर सीएम की नजर है. इस आयोजन पर पल पल की नजर रखने के लिए वो शनिवार और रविवार को मंदिर परिसर में रहेंगे. खिचड़ी मेले को लेकर लगातार उनका निरीक्षण चलता रहेगा. सीएम ने आदेश दिया है कि किसी को भी किसी प्रकार की कोई समस्य न हो इसकी जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए. पुलिस प्रशासन को पहले ही सीएम ने सजग रहने को कहा है और आदेशित किया है किसी भी स्थिति सब कुछ सामान्य रहे.

ये भी पढ़ें- Politics : आप सासंद संजय सिंह ने पूछा, ‘काशी में क्रूज, धर्म के नाम पर धंधा?’

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular