Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर में...

CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन, फरियादियों के बीच पहुंचे सीएम योगी

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर में तैनात जवानों पर हमले के बाद गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मौके का मुआइना किया और सुरक्षा को लेकर दो बार अधिकारियों के साथ बैठक की। आज गोरखनाथ मंदिर के हिन्‍दू सेवाश्रम में वह फरियादियों के बीच पहुंचे। (CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्‍याओं के तत्‍काल समाधान का निर्देश दिए। जनता दर्शन कार्यक्रम के बाद सीएम ने कमिश्‍नर, एडीजी, डीएम और एसएसपी सहित गोरखपुर जोन के वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ एक बार फिर बैठक की। माना जा रहा है कि सीएम ने अधिकारियों को सुरक्षा-व्‍यवस्‍था से संबंधित निर्देश दिए।

हर बार हिंदू सेवाश्रम जाते हैं योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

सीएम जब भी गोरखपुर आते हैं हिन्‍दू सेवाश्रम में फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्‍याओं का समाधान करते हैं। आज जनता दर्शन में 100 से अधिक फरियादी आए थे। सीएम योगी ने एक-एक फरियादी के पास पहुंचकर उनकी समस्‍या जानीं। (CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

जनता दर्शन में सबसे अधिक मामले जमीन विवाद से जुडे आए थे। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि ऐसे मामलों का निपटारा तहसील स्‍तर पर ही हो जाना चाहिए। उधर, लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर भी आज जनता दर्शन कार्यक्रम का दूसरा दिन है।

समस्याओं के समाधान के दिए निर्देश (CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

वहां भी फरियादियों की भारी भीड़ लगी है। राज्‍य सरकार के मंत्री लोगों की समस्‍याओं का समाधान करा रहे हैं। यहां गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने एक-एक फरियादी के पास जाकर उसकी समस्‍या सुनी और समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। (CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

इसके पहले सीएम ने सुबह की पूजा के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया। वह गोशाला गए जहां उन्‍होंने गायों और बछड़ों को गुड़ खिलाया। सीएम कुछ देर वहां रहे और गायों-बछड़ों को दुलार करते रहे। इसके बाद सीएम फरियादियों की समस्‍याएं सुनने हिन्‍दू सेवाश्रम पहुंचे।

(CM Yogi in Janta Darshan in Gorakhnath Temple)

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular