Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Inaugurated Ram Satsang Bhawan: अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ ने...

CM Yogi Inaugurated Ram Satsang Bhawan: अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया राम सत्संग भवन का उद्घाटन, वैक्सीन लगवाने के लिए की अपील

इंडिया न्यूज, अयोध्या:
CM Yogi Inaugurated Ram Satsang Bhawan: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अयोध्या के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने शुक्रवार को भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में राम सत्संग भवन का उद्घाटन किया और जीआईसी ग्राउंड में आयोजित होने वाले आरोग्य आयुष मेले का उद्घाटन भी करने वाले हैं। सत्संग भवन के उद्घाटन के बाद सीएम योगी ने कहा जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या को दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाना है और इसके लिए अयोध्यावासियों का समर्थन चाहिए।

कोरोना से बचाव की जरूरत CM Yogi Inaugurated Ram Satsang Bhawan

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या को दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाने के लिए हमें आपके समर्थन की जरूरत है। इस समय दुनिया कोविड संकट से जूझ रही है और इसके लिए बचाव करने की जरूरत है। राज्य में सरकार कोविड वैक्सीनेशन कर रही है और मैं सभी से टीके लेने का अनुरोध करता हूं। वैक्सीन लगाएं क्योंकि वैक्सीन एक सुरक्षा कवच के रूप में कार्य करती है।

सीएम ने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें अयोध्या के पवित्र स्थान में जन्म लेने का अवसर मिला है और जब भी हमें राम जन्मभूमि के लिए कुछ करने का अवसर मिलता है, तो हमें खुशी-खुशी योगदान देना चाहिए। अयोध्या के विकास के लिए राज्य सरकार सभी तरह के प्रयास कर रही है।

सीएम ने किए श्रीरामलला के दर्शन 

शुक्रवार को सीएम योगी अयोध्या पहुंचे और भगवान श्रीरामलला के दर्शन किए। इससे पहले भी सीएम योगी दो बार अयोध्या आ चुके हैं लेकिन श्रीरामलला के दर्शन नहीं कर सके। शुक्रवार को वह अयोध्या पहुंचे और मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दर्शन पूजन कराया। इसके बाद सीएम ने हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन किया।

Read More: Afraid After Firing : शराब का रुपया मांगा तो मार दी गोली, फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular