Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi said in Gorakhpur update : आका आस्ट्रेलिया तो छुटभैये भाग...

CM Yogi said in Gorakhpur update : आका आस्ट्रेलिया तो छुटभैये भाग जाएंगे नेपाल

CM Yogi said in Gorakhpur update

- Advertisement -

 

इंंडिया न्यूज, गोरखपुर :
CM Yogi said in Gorakhpur update : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि चार चरण चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं और पांचवें चरण का मतदान चल रहा है। भाजपा को भारी बहुमत मिल रहा है। इससे दंगाइयों व माफियाओं में खलबली है। उनके आका आस्ट्रेलिया भागने की तैयारी करने लगे हैं जबकि छुटभैये जाने की तैयारी में अभी से जुट गए हैं। वह गोरखपुर ग्रामीण क्षेत्र के बर्डघाट रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पांच चरण में भाजपा की प्रचंड जीत की भूमिका बन चुकी है, छठे और सातवें चरण में अंतिम जीत के लिए जोरदार छक्का मारा जाएगा।

‘यूपी में का बा’ का यूं दिया जवाब

योगी ने ‘यूपी में का बा’ जैसे जुमले का जवाब देते हुए कहा कि दंगाइयों, माफियाओं को प्रश्रय देने वालों और भ्रष्टाचार का पोषण करने वालों ने चुनाव से पहले यूपी में का बा कहकर माहौल को खराब करने की कोशिश की। यह सुनकर जब जनता ने खुद ही विकास और जनकल्याण की योजनाओं के साथ कानून-व्यवस्था मजबूत करने के लिए अपराधियों और माफियाओं पर सख्त कार्रवाई को गिनाना शुरू किया तो उन्हें करारा जवाब मिल गया। अब उन्हें पता चल चुका है कि यूपी में बाबा है, उनका बुलडोजर है।

पांच साल पहले माफिया ले जाते थे राशन

बोले, 2017 के पहले बिजली, राशन, गरीबों के आवास का पैसा माफिया ले जाते थे। अब ऐसा नहीं होता। यूपी के लोगों को कोई कष्ट न हो, इसके लिए माफिया पर नकेल कसी गई, बीमारियों से मुक्ति दिलाई गई, विकास की योजनाओं को आगे बढ़ाया गया।

गोरखपुर को बदनाफी से दिलाई मुक्ति

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि गोरखपुर कभी मच्छर व माफिया के चलते बदनाम था। दोनों का उपचार कर इस बदनामी से मुक्ति दिलाई गई है। बचे-खुचे माफिया का दस मार्च के बाद इलाज कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की कि वह विपक्ष के बहुरूपियों को पहचाने और उनसे सावधान रहें।

एक हाथ में विकास तो दूसरे में बुलडोजर

पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के जीतपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में आंधी चल रही है। कहा कि पूर्व की सपा सरकार ने विकास के नाम पर कब्रिस्तानों की बाउंड्री बनवाई जबकि वर्तमान भाजपा सरकार ने सड़क, बिजली, पानी, खाद कारखाना, एम्स, चीनी मिल, विश्वविद्यालय-कालेज का निर्माण, रोजगार की व्यवस्था दी। सरकार के बुलडोजर ने अगर विकास में योगदान दिया तो माफियाओं के खात्मे में भी उतना ही सहयोग दिया। दरअसल सरकार के एक हाथ में विकास था तो दूसरे में बुलडोजर रहा।

ईद-बकरीद आती थी बिजली होली-दिवाली रहती थी गुल

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार ने हर वर्ग के विकास पर ध्यान दिया। पिछली सरकार में ईद-बकरीद पर बिजली आती थी, होली-दिवाली में गुल हो जाती थी। अब प्रदेश वही है और प्रशासन भी वही है लेकिन सबको बिजली मिलती है। पहली बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है।

न दंगे होते न कफर्यू लगता

योगी बोले, पिछली सरकार में पश्चिम में बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। महिलाएं बाजार नहीं निकल पाती थीं। कसाई दरवाजे से मवेशियों को उठा ले जाते थे। आज न तो दंगे होते हैं और न ही कर्फ्यू लगता। दंगा करने वालों की फोटो सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा हो जाती है।

Also Read : UP elections 2022 : गोद में बच्चा लेकर फर्ज निभाने निकली देश की बेटी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular