Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Taunted Before the Last Phase of Polling : सपा का...

CM Yogi Taunted Before the Last Phase of Polling : सपा का काम जिन्ना का गुणगान, पाकिस्तान का बखान

CM Yogi Taunted Before the Last Phase of Polling

इंडिया न्यूज, गोरखपुर : CM Yogi Taunted Before the Last Phase of Polling  सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा है कि देश के खलनायक जिन्ना ( Jinnah)के गुणगान, पाकिस्तान (Pakistan) के बखान और आतंकियों-माफियाओं के प्रति संवेदना जताने के अलावा विपक्ष ने दूसरा कोई काम नहीं किया है। वहीं, भाजपा की डबल इंजन की सरकार (BJP’s double engine government) ने आतंकियों, माफियाओं व पेशेवर अपराधियों को नेस्तनाबूद कर प्रदेश में सुरक्षा व विकास का वातावरण बनाया। गरीबों के प्रति संवेदना जताते हुए कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाईं। यही विपक्ष की हताशा और बौखलाहट का कारण है।

प्रचंड बहुमत से बनेगी सरकार

CM Yogi Taunted Before the Last Phase of Polling 

यूपी योगी ने प्रेसवर्ता में कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता के रुझान ने यह स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 10 मार्च से सुरक्षा, विकास, सुशासन और राष्ट्रवाद का अभियान एक बार फिर तेज गति से जारी हो जाएगा। पांच वर्ष पूर्व भारतीय जनता पार्टी ने जनता के सामने जो लोक कल्याण संकल्प पत्र प्रस्तुत किया था, उसमें कही सभी बातों को एक-एक करके पूरा कर दिखाया है। हमने जो कहा वह किया और आज जो कह रहे हैं, उसे फिर करके दिखाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 में ही जनता ने परिवारवाद व जातिवाद की राजनीति को नकार दिया है।

राजनीति का बदल गया एजेंडा

पीएम मोदी ने देश की राजनीति का एजेंडा बदल दिया है। अब यह सिलसिला सिर्फ और सिर्फ सुरक्षा, विकास व गरीब कल्याण की योजनाओं के मुद्दे पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने एक बार फिर कहा कि यूपी का चुनाव 80 बनाम 20 पर केंद्रित है। 80 प्रतिशत सीटें भाजपा को मिल रही है जबकि 20 प्रतिशत सीटों पर समूचा विपक्ष आपस में बंटवारा कर रहा है।

सपा-बसपा से तीन गुना अधिक दीं नौकरियां

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेहतर हुई सुरक्षा के कारण निवेश का बेहतरीन माहौल बना। पांच साल के दौरान प्रदेश में करीब चार लाख करोड़ रुपये का निवेश इसका उदाहरण है। इससे रोजगार के भरपूर अवसर सृजित हुए हैं। उन्होंने कहा कि 2003 से 2017 तक सपा व बसपा की सरकारों ने मिलकर जितनी सरकारी नौकरियां दी थी उससे तीन गुना अधिक भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पांच सालों में दी है।

आधी आबादी का मिला एकतरफा आशीर्वाद

सीएम योगी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सुरक्षा और जनकल्याणकारी योजनाओं से बेहद खुश आधी आबादी ने बीजेपी को एकतरफा आशीर्वाद दिया है। परिवारों में पुरूष सदस्यों से मतभिन्नता के बावजूद बहन, बेटियों, महिलाओं ने भाजपा के पक्ष में खुलकर मतदान किया है। छह चरणों में सर्वत्र यही देखा गया और सातवें चरण के मतदान को लेकर भी माताएं-बहनें कमल का फूल खिलाने को तैयार हैं।

Read More : SP Candidates will Monitor EVM with Binoculars : भाजपा नेता ईवीएम के साथ कुछ भी कर सकते

Also Read : Keshav said, Akhilesh does not have Raj Yoga for 25 Years : साइकिल नहीं कमल पर बैठती लक्ष्मी

Read More :  Police Team Caught all Four in Ghazipur : शराब व रुपये बांटते भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत तीन गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular